--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शादी के बंधन में बंधे आदि पिनिशेट्टी और निक्की गलरानी, सामने आई तस्वीरें

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ के जाने-माने एक्टर और आदि पिनिशेट्टी (Aadhi Pinisetty) और एक्ट्रेस निक्की गलरानी (Nikki Galrani) शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने बुधवार यानी की 18 मई को एक दूसरे का हमेशा के लिए हाथ थामा। वहीं अब शादी के बाद दोनों की तस्वीरें (Aadhi And Nikki Marriage Photos) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस उन्हें बधाई दे रहे है और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

 

और पढ़िएएटली की फिल्म में नजर नहीं आएंगे अल्लू अर्जुन, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

 

 

दरअसल, आदि पिनिशेट्टी और निक्की गलरानी ने हिंदू रीति-रिवाजों के 18 मई को शादी की है। दोनों की शादी चेन्नई में हुई जिसमें निक्की और आदि के परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। वहीं तेलुगू एक्ट्रेस नानी, संदीप किशन और कुछ कलाकार भी शादी में दोनों को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे। आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि, निक्की ने साउथ इंडियन लुक कैरी किया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ आदि भी शेरवानी में जच रहे हैं।

निक्की और आदि अब रियल लाइफ में एक दूसरे पार्टनर बन चुके हैं लेकिन ये जोड़ी पर्दे पर भी अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। इस कपल ने कुछ फिल्मों जैसे Malupu, Yagavarayinum Naa Kaakka और Maragadha Naanayam में एक साथ काम किया है और धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और फिर इनकी लव स्टोरी शुरू हो गई। निक्की गलरानी की बहन भी एक्ट्रेस हैं जिनका नाम संजना गलरानी है और उन्होंने बैंगलोर के डॉक्टर अजीज पाशा से शादी की है।

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

‘निक्की गलरानी’ ने 2014 की मलयालम फिल्म ‘1983’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और अब वो मलयालम फिल्म ‘मेरी आवास सुनो’, ‘विरुन्नू’ में बिजी हैं। निक्की के पति आदि ने 2006 में आई तेलुगू फिल्म ‘Oka ‘V’ Chitram’ से करियर की शुरुआत की थी जिसे मशहूर डायरेक्टर तेजा ने किया था। फिलहाल वो जल्द ही ‘द वारियर’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें तेलुगू एक्टर राम पोथिनेनी अहम रोल में नजर आएंगे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss