Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नयनतारा की शादी में नहीं शामिल होंगी एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड, जानें क्यों?

- Advertisement -

Nayantara And Vignesh Marriage Update: नयनतारा (Nayantara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। दोनों की शादी का कार्ड भी छप गया है। इस शादी में कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं जिसमें रजनीकांत, कमल हासन, थलापति विजय से लेकर चिरंजीवी का नाम सामने आ रहा हैं लेकिन अब एक खबर आ रही है कि, नयनतारा की शादी में उनकी दोस्त नहीं आ पाएंगी जिसकी एक बड़ी वजह सामने आ रही है।

खबर है कि फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी पक्की दोस्त नयनतारा की शादी में नहीं पहुंचने वाली हैं। इसकी वजह एक्ट्रेस की फिल्म की डेट्स है। रिपोर्ट की माने तो, ‘सामंथा अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थी लेकिन उनको शादी में नहीं पहुंचने का दुख है। बता दें, फिल्म ‘काथुवकालु रेंधु कधाल’ के दौरान एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। लेकिन वो इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं।

 

 

और पढ़िए –  नयनतारा की फिल्म ‘O2’ का दमदार ट्रेलर जारी, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

 

इतना ही नहीं सामंथा रुथ प्रभु को करण जौहर के बर्थडे पर भी इनवाइट किया गया था लेकिन वो वहां भी नहीं भी नहीं जा सकी लेकिन वो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में जरूर आएंगी जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस शो में सामंथा के साथ-साथ कई साउथ के सितारे शिरकत करेंगे। बता दें, नयनतार और विग्नेश की शादी में सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ कई राजनेता भी शामिल होंगे।

नयनतारा और विग्नेश की शादी तमिलनाडु के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हो रही है जिसमें दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। ये शादी पूरी रीति-रिवाजों के साथ और बिल्कुल ट्रडिशनल तरीके से होगी। शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश चेन्नई में अपनी शादी का ग्रेंड रिसेप्शन देंगे। वहीं दोनों के वेडिंग वीडियो एलबम को लाइव शूट कर नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा

 

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts