Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Actress Assault Case: मलयालम एक्टर दिलीप की बढ़ी मुश्किलें, Kerala High Court ने जारी किया नोटिस

Actress Assault Case: यौन शोषण मामले में मलयालम एक्टर दिलीप को केरल हाई कोर्ट से बड़ा झटका मिला है। ये मामला फरवरी 2017 का है।

- Advertisement -

Actress Assault Case: यौन शोषण मामले में मलयालम एक्टर दिलीप (Dileep) को केरल हाई कोर्ट (Kerala High Court) से बड़ा झटका मिला है। कोर्ट (Court) ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दिलीप को केरल पुलिस की अपराध शाखा द्वारा जमानत की शर्तों के कथित उल्लंघन के लिए दी गई जमानत को रद्द करने की अपील पर नोटिस जारी किया है। अब ऐसे में एक्टर की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही है।

इससे पहले एर्नाकुलम की प्रधान सत्र न्यायालय ने जांच रिपोर्ट में सबूत मिटाने के अपराध में दिलीप और उनके दोस्त आरोप मुक्त करने वाली याचिकाओं को भी खारिज कर दिया था। साथ ही ये भी साफ किया था दिलीप और सारथ के खिलाफ सबूत मिटाने का नया आरोप बना रहेगा।

और पढ़िएRashmika Mandanna Post: रश्मिका मंदाना का ट्रोलिंग पर छलका दर्द, श्रीवल्ली ने लिखा-‘टूट गया दिल’

साल 2017 का है मामला

बता दें कि ये मामला फरवरी 2017 का है। जब एक तमिल और तेलुगू सिनेमा में काम करने वाली एक एक्ट्रेस शूटिंग से घर वापस लौट रही थी तो उसे रास्ते से बंधक बना लिया गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस का करीब दो घंटे तक यौन शोषण किया गया। फिर किसी तरह एक्ट्रेस अपनी जान बचाकर वहां से भागने में कामयाब हुई और उन्होंने उन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि इससे पहले वो इस घटना के लिए खुद को ही जिम्मेदार मान रही थी।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु का छलका दर्द, तबीयत को लेकर बोलीं- ‘मैं अभी मरी नहीं…

फिल्म निर्देशक ने दिया था दिलीप के खिलाफ बयान

इस मामले (Actress Assault Case) में एक्टर दिलीप पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ हुई इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों को पैसे दिए। साथ ही एक्टर ने इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को धमकी भी दी थी। जिसके बाद कुछ अधिकारियों ने एक्टर का इस मामले में साथ भी दिया था। आपको बता दें कि दिलीप इस मामले में आठवें आरोपी हैं। दिलीप के खिलाफ फिल्म निर्देशक बालचंद्र कुमार ने भी अपना बयान पुलिस को दर्ज कराया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts