TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

BSF जवानों से मिलने कैंप पहुंचे एक्टर राम चरण, नंगे पैर आए नजर

Tollywood Update: राम चरण (Ram Charan) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। एक्टर की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म के बाद राम चरण की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई और अब उनके सामने फिल्मों की लाइने लगी हुई हैं। हाल ही में राम चरण […]

Tollywood Update: राम चरण (Ram Charan) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। एक्टर की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने पर्दे पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म के बाद राम चरण की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई और अब उनके सामने फिल्मों की लाइने लगी हुई हैं। हाल ही में राम चरण सेना के एक कार्यक्रम (Army Event) में पहुंचे जहां उन्होंने अधिकारियों का अभिवादन करते हुए सलामी दी। इस दौरान राम चरण ने कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुछ दिनों पहले चरण अमृतसर गए थे जहां वो अपने साथ अपने शेफ को भी लेकर गए थे जिन्होंने बीएसएफ परिसर में तैनात जवानों के लिए स्वादिष्ट खाना तैयार किया था। इस दौरान राम चरण की बीएसएफ के जवानों के साथ खाना खाते हुए तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें राम चरण काले कुर्ता-पजामा में नजर आए थे। इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया था जिसपर फैंस ने खूब प्यार लुटाया। हाल ही में राम चरण ने फिल्म 'आचार्य' (Acharya) की शूटिंग पूरी की है जिसका पोस्ट भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। फिल्म की बात करें तो, ये एक तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो कि 29 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में राम चरण के साथ मेगा स्टार चिरंजीवी और उनके पिता नजर आएंगे साथ ही उनके साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी अहम रोल में दिखेंगी। इसी के साथ राम चरण जल्द आरसी-15 (RC-15) में नजर आएंगे जिसमें एक्टर के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आएंगी। राम चरण की ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी फिलहाल इस फिल्म की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कुछ दिन पहले ‘आरसी15’ के सेट से एक फोटो लीक हुई थी जिसमें एक्टर एक गांव के शख्स के रूप में नजर आए। इस लुक में एक्टर को काफी पसंद किया गया और अब एक बार फिर राम चरण पर्दे पर धमाल वाले हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.