Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

एक्टर आर.नारायण मूर्ति की मां का 93 साल की उम्र में निधन

- Advertisement -

R.Narayana Murthy Mother Died: टॉलीवुड एक्टर आर.नारायण मूर्ति (R.Nayarana Murthy) की मां चित्तिमा (Chittema) का सुबह 93 साल की उम्र में निधन हो गया जिससे उनको बड़ा झटका लगा है। उन्होंने आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के रौतुलपुडी मंडल मल्लमपेटा में अंतिम सांस ली। वहीं उनका अंतिम संस्कार कल सुबह परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में किया जाएगा। एक्टर की मां चित्तिमा (Chittema Died) के निधन पर सिनेमा के सितारे शोक में हैं।

साउथ के सितारे सोशल मीडिया के जरिए आर.नारायण मूर्ति की माता चित्तिमा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं साथ ही आर.नारायण मूर्ति और उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। एक्टर होने के साथ-साथ आर.नारायण मूर्ति ने तेलुगु फिल्म उद्योग में एक निर्माता और निर्देशक के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है। नारायण मूर्ति बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखते थे जो कि उन्होंने अपनी लगत और मेहनत से हासिल किया है।

 

और पढ़िए – ‘पोन्नियिन सेलवन’ से ‘विक्रम’ का पोस्टर आउट, लुक देख फैंस में मची हलचल

 

आर.नारायण मूर्ति ने महारानी कॉलेज में अपनी पढ़ाई के दौरान राजनीति में कदम रखा और छात्र आंदोलनों में हिस्सा लिया। फिल्मों के प्रति उनके प्रेम की वजह से वो बाद में मद्रास चले गए और कई परेशानियों का सामना करने के बाद, उन्होंने आखिरकार मनोरंजन जगत में कदम रखा। तब से लेकर आज तक, आर.नारायण मूर्ति ने एक एक्टर के रूप में 35 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। उन्होंने स्टार के रूप में अपनी एक अलग पहचा बनाई।

 

और पढ़िए – बिंबिसार का धांसू ट्रेलर आउट, नंदमुरी का दिखा खूंखार अवतार

 

नारायण मूर्ति की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री इंतजार करते हैं। नारायणमूर्ति एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने करियर के दौरान डंडोरा, लाल सलाम, रेड आर्मी, उरुमानदिरा, और चीमलदंडु जैसे कम्युनिस्ट का नेतृत्व किया। वहीं आज उनके फैंस उनका हौंसला बढ़ा रहे है और उनको हिम्मत रखने की बात कर रहे हैं साथ ही उनके करीबी और रिश्तेदार उनके मिलने उनके घर पहुंच रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts