Latest Posts

Acharya Trailer Date: राम चरण की फिल्म ‘आर्चाय’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, पिता को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर

- Advertisement -

Tollywood News: राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है जिसको बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई करते हुए एक हजार करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। आरआरआर में ‘राम चरण’ (Ram Charan) की एक्टिंग देख लोगों उनके दीवाने हो गए है। वहीं अब राम चरण के फैंस के लिए खुशखबरी आई हैं जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, फिल्म ‘आचार्य’ के ट्रेलर (Acharya Trailer Date Announced) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है और ये ऐलान किसी और ने नहीं बल्कि खुद राम चरण ने किया है।

दरअसल, राम चरण ने अनपे इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें राम चरण ने कैप्शन में ट्रेलर के रिलीज डेट का ऐलान किया है। एक्टर ने कैप्शन में ’12 April लिखा जिसके बाद फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे है। आचार्य में राम चरण के साथ-साथ उनके पति ‘चिरंजीवी’ (Chiranjeevi) भी नजर आएंगे। इस शानदार जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब है और अब वो जल्द ही एक फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) में नजर आने वाले है जिसका इंतजार अब खत्म होने वाला है। इस फिल्म को साउथ सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर कोराताला शिव बना रहे है और ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है।

‘आचार्य’ तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो कि 29 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  इस फिल्म में  मेगा स्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण नजर आएंगे साथ ही उनके साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी नजर आएंगी। कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माता ‘अन्वेश रेड्डी’ (Anvesh Reddy) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, फिल्म आचार्य में पिता-पुत्र जोड़ी को देखने के लिए फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं।

इसी के साथ ये भी कहा कि, ‘पहले भी वो स्क्रीन शेयर कर चुके है लेकिन वो एक छोटा कैमियो था लेकिन इस बार वो फिल्म ‘आचार्य’ में 20 से 25 मिनट के करीब एक साथ नजर आएंगे जो कि लोगों को पूरी तरह से एंटरटेन करेगा। आपको बता दें, साल 2013 में आईं राम चरण की फिल्म ‘मगधीरा’ (Magadheera) में  ‘चिरंजीवी’ ने कैमियो किया था जिसमें दोनों के डांस ने धमाल मचा दिया था और अब दोनों एक साथ पर्दे पर पूरी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसे देखने का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है।

- Advertisement -
Exit mobile version