अल्लू अर्जुन ने धूमधाम से मनाया ‘अयान’ का जन्मदिन, मां स्नेहा ने बेटे को खास अंदाज में किया विश

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बेटे ‘अल्लू अयान’ (Allu Ayaan) का कल जन्मदिन था। इस खुशी के मौके पर अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे का बर्थडे धूमधाम से मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को अल्लू अर्जन की पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। दरअसल, अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय बेबी’। इसी के साथ उन्होंने कई फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। एक फोटो में आप देख सकते है कि, अयान केट काट रहे है और दूसरी फोटो में अयान अपने पापा अल्लू अर्जुन के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

 

‘अल्लू अयान’ (Allu Ayaan)  एक स्टार किड है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। अल्लू अर्जुन अभी बहुत छोटे है लेकिन वो लाइमलाइट में रहते है। अल्लू अर्जुन अक्सर अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते है जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं उनके जन्मदिन पर पिता अल्लू अर्जुन ने बेटे के लिए एक पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया।

दरअसल, अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे ”अयान” (Ayaan) के साथ एक फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों एक साथ बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। वहीं अयान की स्माइल को देख फैंस खुशी से झूम उठे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर अल्लू अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे जीवन के प्यार, मेरे बच्चे, मेरी सबसे प्यारी आत्मा अयान को दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आने वाले दिन आपके जीवन में खुशी, प्यार और हंसी लाए। इसी के साथ हैशटैग #alluayaan भी लिखा।

आपको बता दें, अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) 17 दिसबंर 2021 को रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट साबित हुए और इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हिंदी वर्जन में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म का एक-एक सीन लोगों को अभी भी याद है और इस फिल्म से अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई और उम्मीद हैं कि, वो जल्द ही हिंदी सिनेमा में भी कदम रख सकते हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version