Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Wow! उर्फी जावेद के लिए एक्स पारस कलनावत ने लिख दिया कुछ ऐसा, एक्ट्रेस बोल पड़ीं- लव यू…

उर्फी जावेद के लिए एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत ने पोस्ट किया है। इस पोस्ट को देख उर्फी, पारस को 'लव यू' बोलती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Paras Kalnawant On Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सफल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं। वहीं, एक्ट्रेस 15 अक्टूबर को अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं। हाल ही में उर्फी को पैपराजी के साथ अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया, जिसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उर्फी का एक और वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो दोस्तों के साथ केक काटती नजर आ रही हैं। हालांकि, इसी दौरान उर्फी भावुक हो उठती हैं और सबको रोते-रोते केक खिलाती हैं। उर्फी जावेद के इसी वीडियो पर एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने बेहतरीन रिएक्शन दिया है, जिसे देख एक्ट्रेस भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने टीना दत्ता को कैमरे पर कहा ‘आइ लव यू ‘, फैंस बोले- ‘गेम के लिए…’

पारस कलनावत को उर्फी जावेद ने बोला ‘लव यू’

उर्फी जावेद के रोने वाले वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए पारस कलनावत ने लिखा है,’ओले ले ऐसे कोई रोता है क्या? तुम्हें मैं 15 अक्टूबर को भी जन्मदिन की बधाइयां दूंगा।’ पारस के इस पोस्ट पर उर्फी जावेद का कमेंट और ज्यादा अटैंशन ग्रैब कर रहा है। उर्फी ने पारस के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा है,’लव यू पारस…।’

रिलेशनशिप में रहे थे उर्फी-पारस

उर्फी जावेद और पारस कलनावत की बात करें तो, ये दोनों एक समय पर एक-दूजे को डेट कर रहे थे। दोनों की मुलाकात, सीरियल ‘दुर्गा’ के सेट पर हुई थी। हालांकि, साल 2017 में दोनों ने अपनी राहों को जुदा कर लिया था। अपने एक इंटरव्यू में उर्फी ने ये तक कह दिया था कि उन्हें पॉपुलर टेलीविजन सीरियल ‘अनुपमा’ का ऑफर मिला था, लेकिन पारस कलनावत ने मेकर्स से रिक्वेस्ट कर उर्फी को लेने से मना करवा दिया था।

यहाँ पढ़िए साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग कर बुरी फंसीं स्वाति मालीवाल, मिल रही रेप की धमकी

‘झलक दिखला जा 10’ की पार्टी में हुआ था आमना-सामना

जानकारी के लिए ये भी बताते चलें कि पारस कलनावत इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आ रहे हैं। इसी शो के लॉन्च इवेंट में उर्फी जावेद भी शिरकत करती देखी गई थीं। इवेंट में दोनों अच्छे से बातचीत कर रहे थे, लेकिन किसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच बहस भी हो गई थी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts