Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

क्या ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगी शिवांगी जोशी?, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) जल्द ही रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो’खतरों के खिलाड़ी 12′ में नजर आने वाली हैं। शिवांगी जोशी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रोमो शूट भी करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि इसी बीच शिवांगी जोशी ने रोहित शेट्टी के शो में जाने से पहले एक मीडिया हाउस को इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के साथ-साथ ‘बिग बॉस 16’ को लेकर भी कई बातें कही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं, क्योंकि इस शो में उनको अपने कई डर को मिटाने का मौका मिलेगा। इसी वजह से ये उनका पसंदीदा शो भी है।

 

शिवांगी जोशी ने इंटरव्यू के दौरान ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बारे में बात की। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि, “यह हमारा पसंदीदा शो है। यह मेरा डेब्यू रिएलिटी शो है और यह जिंदगी में एक बार मिलने वाले अवसर की तरह है। यहां आपको कई तरह के स्टंट करने का मौका मिलता है, जो आप आम जिंदगी में नहीं कर पाते। ऐसे में जब यह मौका मेरे रास्ते में आया तो मैंने इसे तुरंत पकड़ लिया।”

 

और पढ़िएJhalak Dikhla Ja 10 Contestant: टीवी का ये सुपरस्टार बिखेरेगा अपने डांस का जलवा, जानें नाम

वहीं जब शिवांगी से ये पूछा गया कि क्या वो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बाद ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगी। इसपर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “मुझे मालूम है कि जो सेलिब्रिटी ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आते हैं, वो जाहिर तौर पर ‘बिग बॉस’ में भी दिखाई देते हैं। लेकिन मुझे सच में आगे के बारे में कुछ नहीं पता। मेरा पूरा ध्यान अभी पूरी तरह से ‘खतरों के खिलाड़ी’ पर ही है, क्योंकि यह बहुत सारे चैलेंज लेकर आएगा और मुझे नहीं लगता कि मेरे पास किसी और चीज के बारे में सोचने का वक्त भी है।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अपने करियर की शुरुआत में शिवांगी जोशी ने कई सीरियल में काम करने की कोशिश की। लेकिन उनको हर बार निराशा ही हाथ लगी, लेकिन फिर जब उनको सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाने का मौका मिला तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में झंडे गाढ़ दिए।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts