--- विज्ञापन ---

Latest Posts

क्या शुरू नहीं हो पाएगा सलमान खान का ‘बिग बॉस 16’?, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Postpone: ऐसा बताया जा रहा था कि टेलिविजन का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन (Bigg Boss 16) जल्द ही शुरू होने वाला है। इस सीजन का हर किसी को बेसब्री से इंतजार भी था। लेकिन इसी बीच अब शो को लेकर ये खबर सामने आने लगी है कि बिग बॉस के सीजन 16 को पोस्टपोन कर दिया गया है। दरअसल इस साल ‘खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi)’ का 12वां सीजन लंबा खिंचने वाला है, इसके बाद चैनल पर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ प्रसारित किया जाएगा। इसी वजह से अब तो फैंस भी ये कयास लगाने लगे हैं कि बिग बॉस का 16वां सीजन नवंबर 2022 तक जा सकता है।

हालांकि बिग बॉस 16 के सोशल मीडिया हैंडल पर ये खुलासा किया गया है कि शो को पोस्टपोन नहीं किया जाएगा। ऐसे में हो सकता है कि ‘बिग बॉस 16’ और ‘झलक दिखला जा’ को चैनल पर एक-साथ चलाया जाए, लेकिन उनके टाइम स्लॉट को अलग कर दिया जाए। ऐसे में ये पूरी उम्मीद है कि अगस्त का पूरा महीना भी शो के कंटेस्टेंट्स के नामों को ढूंढने में ही चला जाएगा।

 

 

और पढ़िए – Anupama Upcoming Twist: पाखी को डेट पर पकड़ेगी अनुपमा, वनराज को सता रहा है नाक कटने का डर?

 

वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT) अगस्त से वूट सेलेक्ट पर शुरू होने वाला है। ऐसे में कुछ लोगों का ये भी मानना है कि ओटीटी के कुछ कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 16 में एंट्री भी कर सकते हैं। बिग बॉस ओटीटी में मिस्टर फैजू, आजमा फल्लाह, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी, अरुशी दत्ता और केविन अलमासिफर जैसे सेलेब्स के आने की पूरी उम्मीदें हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, सनाया ईरानी, अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता और शिवांगी जोशी बिग बॉस के 16वें सीजन में नजर आ सकते हैं। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या वायरल हो रही खबर आगे चल कर सच साबित होती है या नहीं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version