The Kapil Sharma Show में ऐश्वर्या राय पोन्नियिन सेलवन का प्रमोशन करने क्यों नहीं गईं, क्या हो सकती है वजह, जानें

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) टीवी का पॉपुलर शो है जहां सिनेमा जगत के कई सितारे फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं।

The Kapil Sharma Show: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) टीवी का पॉपुलर शो है जहां सिनेमा जगत के कई सितारे फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan) में नजर आएंगी और इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई सितारे कपिल शर्मा के शो में पहुंचे लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन शो में फिल्म को प्रमोट करने नहीं आई।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान के ‘बिग बॉस’ में इस भोजपुरी हसीना की एंट्री! शो में लगेगा ग्लैमर का तड़का

 कपिल के शो में नहीं पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन कल सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी जिसका प्रमोशन कपिल शर्मा को शो में किया गया। विक्रम और तृषा ने भी फिल्म को प्रमोट किया और शो में जमकर मस्ती की लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन की कमी हर किसी को खली। जानकारी मिल रही है कि इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रह हैं और यही वजह है कि वो इस बार शो में नहीं आई।

- विज्ञापन -

इस वजह से नहीं आईं शो में नजर

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म ‘पीएस-1’ में ऐश्वर्या के साथ-साथ चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। आपको बता दें, ‘पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई जा रही है। इस फिल्म को मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: सलमान खान संग गौहर खान ने स्टेज पर की मस्ती, दिखा जबरदस्त बॉन्ड

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है और मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है। इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है। वहीं ये फिल्म कल यानी की 30 सितंबर 2022 को कई भाषाओं में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Baby Care: अगर आपका बच्चा पीता है बोतल से दूध, तो रखें उसकी सफाई का ख्याल, वरना हो सकती है परेशानी

Baby Care: छोटे बच्चे (Kid) बड़े ही नाजुक होते हैं। इसलिए उन्हें एक्स्ट्रा केयर की जरूरत पड़ती है। ऐसे में जरा सी भी लापरवाही...

Cancer Risk: रोजाना की वो 5 आदतें जो आपको कैंसर के साये में धकेल रही हैं, जल्द सतर्क होने की जरूरत

Cancer Risk: कैंसर सबसे खतरनाक बीमारियों में से एक है। कैंसर के 200 से अधिक प्रकार हैं जो शरीर के अंग पर निर्भर करते...

Deepika Kakkar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नन्सी डाइट प्लान, बताया की पहले तीन महीने क्या खाएं

Deepika Kakkar Diet Plan: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Actress Dipika Kakar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई सारे टीवी सीरियलों में काम कर चुकी...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version