--- विज्ञापन ---

Latest Posts

What! तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से छिपकर की सगाई, पोस्ट देख फैंस सन्न

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से छिपकर सगाई रचा ली है। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट जगत में आग की तरह वायरल हो रही हैं।

- Advertisement -

Tejasswi Prakash: टेलीविजन की ‘नागिन’ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट (Tejasswi Prakash Post) के जरिए सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है। एक्ट्रेस की उंगली में रिंग नजर आ रही है, जिसे देख लोग ये कयास लगाने लगे हैं तेजस्वी ने करण कुंद्रा से छिपकर सगाई रचा ली है।

यहाँ पढ़िए निया शर्मा ने साझा किया डांस परफॉर्मेंस का बीटीएस वीडियो, यूजर बोले- ‘ये पागल…

तेजस्वी प्रकाश ने की सगाई!

तेजस्वी प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस अपनी उंगली में पहनी रिंग को फ्लॉन्ट करती देखी जा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है,’यह एक बड़ा दिन है’। फोटोज को देख एक्ट्रेस के फैंस खुश हो उठे हैं और ये कयास लगाने लगे हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस की सगाई हो चुकी है।

अंगूठी दिखा जताई खुशी

तेजस्वी ने फोटोज को पोस्ट करते हुए आगे लिखा है,’मेरी हां है अगर अंगूठी इतनी ज्यादा खूबसूरत है तो। मैं अभी तक हैरान हूं कि अंगूठी कितनी ज्यादा खूबसूरत दिख रही है।’ वहीं, तेजस्वी का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। साथ ही फैंस समेत सितारे भी इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों पर सबसे ज्यादा अटैंशन करण कुंद्रा (Karan Kundra) का कमेंट ग्रैब कर रहा है।

यहाँ पढ़िए  ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने सामी-सामी पर थिरकीं पवित्रा पुनिया, इंटरनेट पर छाया वीडियो

करण कुंद्रा ने दिया ऐसा रिएक्शन 

करण कुंद्रा ने पोस्ट पर कमेंट कर स्पॉइलर देते हुए लिखा है,’बेबी तुमने मेरा व्हॉट्सऐप क्रैक कर दिया। यह एक विज्ञापन है और कुछ नहीं।’ इसके अलावा महक चहल, अर्जुन बिजलानी समेत बाकी टेलीविजन सितारे भी पोस्ट पर रिएक्ट करते नजर आए हैं। महक चहल ने कमेंट कर लिखा है,’बधाई हो तेजस्वी। तुम्हारे लिए मैं बहुत खुश हूं। भगवान आपको ढेर सारी खुशियां दें।’ वहीं अर्जुन बिजलानी ने लिखा, ‘खुश रह…।’ हालांकि करण के कमेंट से ये साफ हो गया है कि कपल ने सगाई नहीं कि ये है महज एक विज्ञापन है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version