--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘शार्क टैंक इंडिया’ को जज करने के लिए नहीं दिए जाते थे पैसे, अशनीर ग्रोवर ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ अब अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से वापसी करने वाला है। फर्स्ट सीजन ने तो लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। खासकर इस शो में नजर आने वाले अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover), अनुपम मित्तल (Anupam Mittal), अमन गुप्ता (Aman Gupta), पियूष बंसल (Piyush Bansal), नमिता थापड़ (Namita Thappad), विनीता सिंह (Vineeta Singh) और गजल अलग (Ghazal Alag) जैसे नामों की भी खूब चर्चाएं हुई थीं। लेकिन इसी बीच हाल ही में ‘शार्क टैंक इंडिया’ सीजन 1 को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है और यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद अशनीर ग्रोवर ने किया है। उन्होंने अपनी फीस को लेकर भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

 

दरअसल, अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में एक लेक्चर दिया था। ऐसे मे एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वहां उन्होंने सभी शार्क को मिलने वाली सैलरी पर बात की और बताया कि उनमें से किसी को भी एक भी एपिसोड के लिए भुगतान नहीं किया गया। इसके आगे अशनीर ने बताया कि उन्होंने इस शो को सिर्फ पॉपुलर होने के मकसद से ही ज्वाइन किया था, ना कि पैसों के लिए।

और पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर, अब क्या फैसला लेगी भवानी?

 

 

अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “शो की अवधारणा बहुत ही साधारण थी। उन्हें लगता था कि हमारे पास पैसा है और हमारे पास अच्छा खासा स्टार्टअप है, जिससे हम शो में पैसा निवेश कर सकते हैं। इसलिए उन्होंने हम में से हर किसी से शो पर 10 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए कहा। हम भी इस बात पर राजी हो गए।”

‘शार्क टैंक इंडिया’ के बारे में और जानकारी देते हुए अशनीर ग्रोवर ने आगे कहा, “हमने वहां रहते हुए बंधुआ मजदूरों की तरह काम किया है। हमें किसी भी एपिसोड के लिए एक रुपये तक नहीं दिया गया। लेकिन इसके बाद भी हम घंटों-घंटों तक काम करते थे।” जानकारी के लिए आपको बता दें कि ‘शार्क टैंक इंडिया’ को लेकर ये बताया जाता था कि इस शो को जज करने के लिए सभी जजेस को 10 लाख रुपये प्रति एपिसोड दिए जाते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss