--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जस्टिन बीबर का मजाक उड़ाने पर वीजे एंडी ने मुनव्वर को दिया मुंहतोड़ जवाब, फैंस ने जाहिर की नाराजगी

- Advertisement -

Munawar Faruqui Controversy:अमेरिकन सिंगर और पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने कुछ दिनों पहले ही ये खुलासा किया था कि उनका चेहरा पूरी तरह से पैरालाइस हो गया है, इसी वजह से उनको अपनी एक आंखों की पलक झपकानें में भी परेशानी हो रही है। जस्टिन बीबर ने ये बात वीडियो शेयर करते हुए फैंस को दी थी। अमेरिकन सिंगर के इस वीडियो को लेकर फैंस ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी की थी।

 

  और पढ़िए –  Mreenal Deshraj Wedding: 43 साल की उम्र में दुल्हन बनने जा रही हैं एक्ट्रेस मृणाल देशराज, पिया के नाम की रचाई मेहंदी

 

लेकिन अब जस्टिन बीबर की इस बिमारी को लेकर फिर से चर्चाएं हो रही हैं। क्योंकि ‘लॉक-अप’ विनर मुनव्वर फारूकी ने जस्टिन बीबर की इस परेशानी पर चुटकी ली है। उन्होंने जस्टिन को लेकर ट्वीट भी किया, जो ‘बिग बॉस 7’ के कंटेस्टेंट रहे वीजे एंडी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। मुनव्वर की बात एंडी को इतनी बुरी लग गई है कि उन्होंने मुनव्वर की सोशल माडिया पर ही जमकर क्लास लगा दी है।

 

  और पढ़िए –  करणवीर बोहरा पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, करोड़ों रुपए ठगने के जुर्म में केस दर्ज

 

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की बीमारी पर ट्वीट करते हुए लिखा था, “प्रिय जस्टिन बीबर, मैं आपको समझ सकता हूं। यहां भारत में भी दाईं साइड बिल्कुल भी ठीक से काम नहीं कर रही है।” उनके इस ट्वीट के वायरल होने के बाद फैंस ने तो मुनव्वर को खरी-खोटी सुनाई ही थी। लेकिन इसी बीच अब ‘बिग बॉस 7’ के कंटेस्टेंट रहे एंडी ने भी मुनव्वर को जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने मुनव्वर फारूकी को जवाब देते हुए लिखा, “मुनव्वर, यह बात मजाक नहीं है। आप इससे काफी आगे हो।”

 

  और पढ़िए – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: घर छोड़कर वृद्ध आश्रम जाएगी सम्राट की मां, अब ये हसीना करेगी एंट्री

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जस्टिन बीबर (Justin Bieber) को लेकर जब मुनव्वर ने ट्वीट किया था, तबसे ही वो लोगों के निशाने पर आ गए थे। एक यूजर ने मुनव्वर फारूकी को समझाते हुए लिखा, “कृप्या राइट विंग का मजाक न उड़ाएं, उन्हें आपके शो कैंसल करने का बहाना मिल जाएगा।” तो वहीं दूसरे यूजर ने मुनव्वर फारूकी को ताना मारते हुए लिखा, “मैं आपका फैन हूं। लेकिन अब लग रहा है कि सेलिब्रिटी बनने के बाद आपका दिमाग चल गया है।” इसके अलावा भी मुनव्वर को कई लोगों ने अलग-अलग तरीके से बहुत सी चीजें समझाने की कोशिश की।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version