Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Vivian Dsena: शादी से लेकर बेटी की खबरों पर विवियन डीसेन ने तोड़ी चुप्पी, बोले किसी को….

Vivian Dsena: टीवी एक्टर विवियन डीसेन पिछले कुछ वक्त से चर्चा में हैं। दरअसल विवियन डीसेन ने कुछ वक्त पहले गुपचुप अंदाज में शादी कर ली थी। जिसके बाद वे खबरों में आ गए थे। हालांकि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं आई थी जिसको लेकर भी काफी बज बना हुआ था। यह […]

Vivian Dsena
Vivian Dsena

Vivian Dsena: टीवी एक्टर विवियन डीसेन पिछले कुछ वक्त से चर्चा में हैं। दरअसल विवियन डीसेन ने कुछ वक्त पहले गुपचुप अंदाज में शादी कर ली थी। जिसके बाद वे खबरों में आ गए थे। हालांकि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं आई थी जिसको लेकर भी काफी बज बना हुआ था। यह खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि उनसे जुड़ी एक और खबर ने जगह बना ली है। दरअसल बताया जा रहा है कि विवियन डीसेन की एक चार महीने की बेटी भी है। एक्टर ने खुद इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

खुद तोड़ी एक्टर ने चुप्पी (Vivian Dsena)

विवियन डीसेन ने खुद को लेकर उठ रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ी है। वे पहली बार इस मुद्दे पर बात करते हुए नजर आए हैं। अपना रिएक्शन देते हुए विवियन ने कहा कि इसमें कौन सी बड़ी बात है और लोगों को इस बात की इतनी चिंता क्यों है। एक इंटरव्यू के दौरान खुद एक्टर ने अपनी शादी  की खबरों पर मुहर लगाई है।

एक साल पहले कर ली थी शादी

उन्होंने कहा “हां मैं शादीशुदा हूं और मेरी चार महीने की बेटी भी है। इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई और यह किसी के चिंता का विषय कैसे हो गया? मैं अपनी शादी और अपनी बेटी के जन्म की घोषणा जरूर करता लेकिन सही वक्त आने पर। इतना ही नहीं खुद विवियन ने बताया कि उन्होंने कुछ वक्त पहले नहीं बल्कि एक साल पहले ही शादी कर ली थी और यह शादी इंटीमेट सेरेमनी में हुई थी।”

 

बताया बेटी का नााम

इसके साथ ही विवियन ने अपनी बेटी के होने पर खुशी भी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि “एक पिता बनना सपने के सच होने जैसा और बहुत ही खास एहसास है। जब-जब मैं अपनी बच्ची को अपनी बाहों में लेता हूं तो मैं खुद को दुनिया में सबसे ऊपर मानता हूं। मैं इससे ज्यादा और क्या ही मांग सकता हूं। हमने अपनी बेटी का नाम लयन विवियन डीसेना रखा है।”

First published on: Mar 28, 2023 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.