Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपैरेंट टॉप, लुक देख यूजर बोला- ‘अब खून की…

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए अक्सर ही ट्रोल किया जाता है। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो इंस्टाग्राम वर्ल्ड में धमाल मचा रहा है। इस क्लिप में उर्फी, ट्रांसपैरेंट टॉप पहन बाहर निकलती और कैमरे के लिए […]

Viral Video: उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपैरेंट टॉप, लुक देख यूजर बोला- 'अब खून की...
Viral Video: उर्फी जावेद ने पहना ट्रांसपैरेंट टॉप, लुक देख यूजर बोला- 'अब खून की...

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए अक्सर ही ट्रोल किया जाता है। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो इंस्टाग्राम वर्ल्ड में धमाल मचा रहा है। इस क्लिप में उर्फी, ट्रांसपैरेंट टॉप पहन बाहर निकलती और कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएBigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ का हुआ एक्सटेंशन! मेकर्स जल्द देंगे बड़ी खुशखबरी

फिर सुर्खियों में Urfi Javed का लुक 

उर्फी जावेद के वायरल वीडियो (Urfi Javed Viral Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में उर्फी, ट्रांसपैरेंट-बॉडी हगिंग टॉप पहनकर कार से उतरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के टॉप पर व्हाइट और पर्पल कलर की सेक्विन कलाकारी देखने को मिल रही है। इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट हील पहनकर अपने लुक को पूरा किया है।

लुक को ऐसे किया एक्सेसराइज

वीडियो में उर्फी जावेद कर्ली बालों का बन बनाए, लाइट मेकअप में ग्लो करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने रेड कलर की पर्ल ईयरिंग पहन अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। हालांकि, इस बार भी उर्फी का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में छा गया है और लोग एक्ट्रेस की क्लास लगाने लगे हैं।

और पढ़िएKaran Kundra-Tejasswi Prakash Video: तेजस्वी का प्यार देख करण कुंद्रा हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

यूजर्स ने लगा दी क्लास

उर्फी जावेद के वीडियो (Urfi Javed Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’कोई इसे भारत से बाहर निकालो।’ दूसरे ने लिखा है,’इसपर तो केस होना चाहिए।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’विरल अब बस करो, खून की उल्टी कराओगे क्या।’ ऐसे ही तमाम यूजर्स को उर्फी के लुक पर भद्दे कमेंट कर उन्हें आड़े हाथों लेते देखा गया है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 26, 2022 06:43 PM