Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: तेजस्वी प्रकाश का अवॉर्ड नाइट में दिखा स्टनिंग अवतार, खूबसूरती देख पिघले फैंस

Tejasswi Prakash Viral Video: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। तेजस्वी एक सफल टेलीविजन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक फैशनिस्टा भी हैं, जो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस एक बार फिर अपने फैशन सेंस से लोगों का अटैंशन ग्रैब […]

Viral Video: तेजस्वी प्रकाश का अवॉर्ड नाइट में दिखा स्टनिंग अवतार, खूबसूरती देख पिघले फैंस
Viral Video: तेजस्वी प्रकाश का अवॉर्ड नाइट में दिखा स्टनिंग अवतार, खूबसूरती देख पिघले फैंस

Tejasswi Prakash Viral Video: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। तेजस्वी एक सफल टेलीविजन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक फैशनिस्टा भी हैं, जो अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस एक बार फिर अपने फैशन सेंस से लोगों का अटैंशन ग्रैब कर रही हैं, साथ ही तेजस्वी का वीडियो इंटरनेट जगत में खूब लाइमलाइट बटोर रहा है।

Tejasswi Prakash ने लिया स्टनिंग अवतार

तेजस्वी प्रकाश के वायरल वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में टेलीविजन डीवा सिल्वर कलर की वी-डीप नेक सेक्विन ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। बताते चलें कि तेजस्वी ने ये लुक एक अवॉर्ड शो के लिए कैरी किया था जिसकी अब खूब तारीफें हो रही हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ से हुआ पहला एविक्शन, बाहर हुईं ये टॉप हसीना!

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट लुक से जीते दिल

तेजस्वी प्रकाश ने सेक्विन ड्रेस के साथ अपना मेकअप बेहद मिनिमल और सटल रखा था। साथ ही कर्ली बालों और मैचिंग हील के साथ अपना लुक कम्पलीट करती नजर आईं। एक्ट्रेस का ये गॉर्जियस अंदाज सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है, और लोग क्लिप को लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है।’

फैंस ने की जमकर तारीफ 

तेजस्वी प्रकाश के बाकी फैंस ने भी उनकी खूब तारीफ की है। एक फैन ने लिखा है,’बधाई हो हार्डवर्किंग गर्ल…भगवान आप पर हमेशा कृपा बनाए रखें।’ दूसरे ने लिखा,’आप दिलों की रानी हो।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’हाय कोई तो रोक लो यार।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी तेजस्वी की तारीफ में हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए Karva Chauth 2022: चांद को देख पूरा हुआ व्रत, टीवी की इन हसीनाओं की वायरल हुईं तस्वीरें

तेजस्वी प्रकाश का वर्कफ्रंट

बताते चलें कि तेजस्वी प्रकाश ने कई टीवी शोज में काम किया है। अपनी मासूमियत और दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैन्स के दिलों में खास जगह बनाई है। हाल ही में एक्ट्रेस बिग बॉस (Bigg Boss 15) में नजर आई थीं। तेजस्वी ने सबको पछाड़कर बिग बॉस (Bigg Boss Winner) की ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में लीड रोल में देखी जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 15, 2022 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.