---विज्ञापन---

Viral Video: जन्नत जुबैर ने लोगों के तानों से खुद में किया बदलाव, बोलीं- ‘अब मैं ढीठ…

Jannat Zubair Viral Video: सोशल मीडिया सेंसेशन और टेलीविजन एक्ट्रेस ‘जन्नत जुबैर’ (Jannat Zubair) ने बेहद कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे कई लोग उम्र का एक पड़ाव पार करने के बाद भी हासिल नहीं कर पाते हैं। वहीं जन्नत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखी जाती हैं और अक्सर अपने […]

Viral Video: जन्नत जुबैर ने लोगों के तानों से खुद में किया बदलाव, बोलीं- 'अब मैं ढीठ...
Viral Video: जन्नत जुबैर ने लोगों के तानों से खुद में किया बदलाव, बोलीं- 'अब मैं ढीठ...

Jannat Zubair Viral Video: सोशल मीडिया सेंसेशन और टेलीविजन एक्ट्रेस ‘जन्नत जुबैर’ (Jannat Zubair) ने बेहद कम उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसे कई लोग उम्र का एक पड़ाव पार करने के बाद भी हासिल नहीं कर पाते हैं। वहीं जन्नत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखी जाती हैं और अक्सर अपने लेटेस्ट पोस्ट से फैंस के दिलों को धड़का देती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने लोगों से मिल रहे तानों पर रिएक्ट किया है। जिसका वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

और पढ़िए ––Srishty Rode Video: श्रृष्टि रोड़े ने पिंक ड्रेस में चलाया अदाओं का जादू, फैन बोला- ‘आप मेरा क्रश हो’

Jannat Zubair बनीं ढीठ

जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील (Jannat Zubair Reel) साझा किया है। इस क्लिप में वो मल्टीकलर की टाई-डाई बॉडीकॉन ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस को कहते सुना जा रहा है,’सबने मिलकर मेरा जीना हराम किया हुआ था कि कुछ बनकर दिखाओ तो मैं भी ढीठ बन गई। अब मैंने सबका जीना हराम किया हुआ है।’

और पढ़िएRajeev Sen: पत्नी चारू असोपा के संपर्क में राजीव सेन, फैंस से की ये अपील

Jannat Zubair के फैंस लुटा रहे प्यार

जन्नत जुबैर ने ये वीडियो (Jannat Zubair Video) फैंस को एंटरटेन करने के पर्पज से बनाया है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में ‘बस’ लिखते हुए व्हाइट हार्ट और फेडअप वाला इमोजी बनाया है। एक्ट्रेस की ये रील सामने आते ही इंस्टाग्राम वर्ल्ड में वायरल हो गई है। क्लिप को कुछ ही देर में 2 लाख 96 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर जन्नत जुबैर के 45.1 मिलियन फॉलोअर्स

जन्नत की रील पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’इतनी सुंदर कैसे हो आप जन्नत।’ दूसरे ने लिखा है,’ओहो क्या बात है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’ये कितनी क्यूट है यार।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी जन्नत को क्यूट, प्रीटी और खूबसूरत बताते हुए लव और हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप किया है। बता दें कि जन्नत की सोशल मीडिया पर तगड़ी फॉलोइंग है। एक्ट्रेस को फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर 45.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 23, 2022 05:44 PM