--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: सामने आया उर्फी जावेद का नया कारनामा, पहनी पत्थरों से बनी ड्रेस

अब इन्ही यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उर्फी ने पत्थरों से बनी ड्रेस पहन ली है।

- Advertisement -

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद को अक्सर उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर ताने मारे जाते हैं और अभद्र टिप्पणी का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं कुछ लोग तो उनको पत्थर मारकर सबक सिखाने तक की बात कमेंट में लिखते हैं। अब इन्ही यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए उर्फी ने पत्थरों से बनी ड्रेस पहन ली है।

अभी पढ़ेंभारती सिंह ने बेटे को बनाया ‘श्री कृष्ण’, शेयर किया खास वीडियो

उर्फी जावेद का ट्रांजिशन

दरअसल कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद पहले नॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं और नीचे एक कमेंट का स्क्रीनशॉट है, जिस पर लिखा है,’इसको पत्थर से मारना चाहिए’। इसके बाद तुरंत बाद उर्फी जावेद का ट्रांजिशन देखने को मिलता है। जहां उर्फी छोटे-छोटे चमकीले और रंग-बिरंगे के पत्थरों से बनी हुई ड्रेस पहने नजर आती हैं। आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पत्थरों से एक मिनी स्कर्ट और ब्रालेट बनाकर पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

अभी पढ़ेंवॉशरूम के बाहर दिखे करण-तेजस्वी, पैपराजी को देखकर उड़े होश

यूजर्स के कमेंट से प्रेरित हुई उर्फी

आगे बता दें कि उर्फी जावेद की ये नई ड्रेस दिखने में जितनी यूनीक है, उतनी ही स्टाइलिश भी है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप किया और बालों का हाई स्लीक बन बनाया हुआ है। इसके अलावा उर्फी ने मैचिंग इयररिंग भी कैरी किए हैं। उर्फी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘हां, इस कमेंट ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, मुझ पर आरोप मत लगाना, इस कमेंट पर आरोप लगाओ’। उर्फी के इस कारनामे की तारीफ फैंस भी जमकर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version