---विज्ञापन---

Video: उर्फी जावेद ने पहनी बिजली की तारों से बनी ड्रेस, फैंस बोले-इंडिया का 8वां अजूबा

Urfi Javed Video: इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में एक ऐसा नाम है, जो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी एक भी दिन ऐसा नहीं जाने देतीं, जब वो सुर्खियों में ना दिखें। उर्फी के फैशन के कई लोग फैन भी हैं, तो कई […]

Urfi Javed Video: इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में एक ऐसा नाम है, जो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी एक भी दिन ऐसा नहीं जाने देतीं, जब वो सुर्खियों में ना दिखें। उर्फी के फैशन के कई लोग फैन भी हैं, तो कई जमकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं। अब हाल में उर्फी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख शायद आपका भी सिर घूमने लगेगा।

दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी पहले कैसुअल सी टी-शर्ट में अपने ऊपर ब्लू कलर की वायर लपेटती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी को देख ऐसा लग रहा है कि उस वायर को अपने बदन पर लपेटने में वो खुद कितनी कंफ्यूज हो रही है और पूरी तरह हिल रही हैं। वहीं, बाद में वो ब्लू कलर की वायर से बनी ड्रैस पहनी हुई दिखाई दे रही हैं, जिसको पहन वो अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं। अपने इस इलेक्ट्रिकल वायर वाले लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का हाई बन बनाया और लाइट मेकअप किया है।

 

और पढ़िए – Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई नही देगी विराट के झूठ में साथ, भवानी का क्यो चढ़ गया पारा?

 

इसके साथ ही उर्फी ने अपनी ड्रेस को हाई-हील्स के साथ पेयर किया है। उर्फी के इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं। यही वजह है कि इस वीडियो पर सिर्फ 3 घंटे में 73 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा बता दें कि कई यूजर्स ने एक बार फिर उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बेचारी कपड़े भी नहीं है’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इंडिया का 8वां अजूबा’, तो तीसरे ने कहा, ‘ओ बहन..बस करेंट पास करवाना बाकी है इसके अंदर से..फिर खत्म टाटा बाय बाय’। साथ ही वीडियो को देख कुछ लोगों ने हार्ट शेप इमोजी भेज उर्फी पर अपना प्यार लुटाया है।

 

और पढ़िए – क्यों आसमान को देख भागने लगीं शहनाज गिल? देख आप भी हो जाएंगे हैरान

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 01:28 PM