Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: उर्फी जावेद एक बार फिर अपने बोल्ड वीडियो को लेकर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और अपनी हर बात को सभी के सामने खुलकर रखती हैं। हर […]

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं और अपनी हर बात को सभी के सामने खुलकर रखती हैं। हर बार वो अपने फैशन डिजास्टर के जरिए फैंस को हैरान कर देती हैं। इसी बीच अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से उर्फी इंटरनेट पर फिर से चर्चाओं में आ गई हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें उन्हें बिकनी में देखा जा रहा है। उर्फी ने अपने बदन को ढकने के लिए पिंक कलर की चुन्नी भी इस्तेमाल की है। उर्फी ने अपने कंप्लीट लुक के लिए लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर उर्फी ने लिखा- ‘मैंने ये बिकिनी टॉप शैल से बनाया है, इसके साथ ही सी-थू फैब्रिक पैरों पर लपेटा हुआ है’।

बता दें कि उर्फी अपने इस लेटेस्ट लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आज कुछ भी नहीं पहना क्या’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अल्लाह से डर’। एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये सब क्या देखना पड़ रहा है अच्छा है कि मैं अंधा हूं’। चौथे यूजर ने लिखा, ‘इतना ऐसा करना भी सही नहीं है मैडम’। पांचवें यूजर ने लिखा, ‘इसकी शकल देखकर दया आती है यार’। आखिर में बता दें कि कुछ यूजर्स ने उनके इस पोस्ट पर तारीफ भरे कमेंट और लाइक्स भी भेजें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लुकिंग गॉर्जियस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये क्या है उर्फी’। फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।

First published on: May 11, 2022 08:13 PM