Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: उर्फी जावेद ने कैंडी फ्लॉस से बनी ड्रेस में काटा बवाल, लुक देख फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने काम से ज्यादा अपने अतरंगी पहनावे से जानी जाती हैं। अजीबो-गरीब फैशन दीवा उर्फी आए दिन तापमान का पारा घटाती-बढ़ाती रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी अपने फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती है। आए दिन अपनी बोल्डनेस के चलते मीडिया में छाए रहती है। […]

मुंबई। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने काम से ज्यादा अपने अतरंगी पहनावे से जानी जाती हैं। अजीबो-गरीब फैशन दीवा उर्फी आए दिन तापमान का पारा घटाती-बढ़ाती रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी अपने फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती है। आए दिन अपनी बोल्डनेस के चलते मीडिया में छाए रहती है। ये भी सच है कि उर्फी के लिए कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में बने रहना अब कोई नई बात नहीं है। हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में अदाकारा ने कैंडी फ्लॉस से बनी हुई ड्रेस कैरी की है। दरअसल, उर्फी ने कॉटन कैंडी से अपना टॉप और उसका स्कर्ट बनाया है। वीडियो में आप देखेंगे कि पहले वह हाथों में रखे कैंडी को खाती हैं और इसके बाद वो अपने आउटफिट से ही कैंडी निकालकर खाती हैं। बता दें कि इस वीडियो को देख फैंस का जी ललचाने लगा है कि उनको भी कैंडी फ्लॉस खानी हैं। इसी चलते कई यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “दीदी, अगर आपको कुछ खाना ही था तो कहीं और जाकर खा लेतीं, ऐसा भी क्या जो ड्रेस कैंडी फ्लॉस की बनाई और उसे खाने खड़ी हो गईं”। एक और यूजर ने लिखा, “मैं यह सोच रहा हूं कि या तो यह अजीब है जो पोस्ट डाल रही है या फिर मैं अजीब हूं जो इसकी पोस्ट देख रहा हूं”।

आखिर में बता दें कि इस वीडियो को साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा,”तो ये अनुमान लगाने के लिए कोई ब्राउनी पॉइंट नहीं है कि यह ड्रेस किस चीज से बनी है”। इसके अलावा उर्फी ने बताया कि मेकअप मैंने खुद ने किया है और बाकी शूट एंड हेयर किसी और ने किए हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी ने पिंक कलर की शुगर कैंडी टॉप और पिस्टल कलर की स्कर्ट बनाकर पहनी है, जिसको देख इंटरनेट पर तहलका मच गया है।

First published on: Apr 16, 2022 11:46 AM