Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, यूजर बोला- ‘ये इस प्लैनेट की नहीं हो सकती’

उर्फी जावेद एक बार फिर टॉपलेस हो गई हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने बॉडी पार्ट को ढकने के लिए जिस चीज का इस्तेमाल किया है उसे देख फैंस दंग हैं।

- Advertisement -

Uorfi Javed Video: उर्फी जावेद अपने वर्कफ्रंट से ज्यादा अपने यूनीक फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं। एक्ट्रेस को कभी कचरे के बैग से तो कभी जंजीर और कभी ब्लेड तो कभी घड़ियों से बनी ड्रेस पहन फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। इसी कड़ी में उर्फी ने एक बार फिर टॉप उतार कुछ ऐसा किया है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स को चक्कर आ गया है।

Uorfi Javed फिर हुईं टॉपलेस 

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए खुद का एक वीडियो (Uorfi Javed Video) साझा किया है। इस क्लिप में वो टॉपलेस होकर काउच पर बैठी नजर आ रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बॉडी पार्ट को ढकने के लिए सी सेल्स (Sea shells) का इस्तेमाल किया है। साथ ही बालों की पोनी बनाए, सटल मेकअप में अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Promo: पहली बार ‘बिग बॉस सीजन’-16 के घर में सलमान खान की एंट्री, कंटेस्टेंट की लगाएंगे क्लास

भड़के फैंस ने लगा दी क्लास

उर्फी जावेद ने इस रील को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’कुछ भी पहनें लेकिन कपड़े हो।’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट भी सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और चंद मिनटों के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’अलग ही प्राणी है ये…ना जाने कहां से आई है।’ दूसरे ने लिखा,’ये इस प्लैनेट की नहीं हो सकती।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’कुछ तो शर्म कर लो मैम, हमें शर्म आती है।’ दूसरी ओर उर्फी जावेद के फैंस ने हार्ट और फायर वाले इमोजी के जरिए कमेंट सेक्शन को भर दिया है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: मान्या सिंह के टीवी एक्टर वाले कमेंट पर अर्जुन बिजलानी और गौहर खान ने दिया ये रिएक्शन

उर्फी जावेद का वर्कफ्रंट

उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। एक्ट्रेस को इस समय इंस्टाग्राम पर 3.6 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं। वहीं, उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें हिंदी टेलीविजन के ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ जैसे शोज में देखा जा चुका है। इसके अलावा उर्फी, कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थीं। शो के दौरान भी उर्फी जावेद ने कचरे के बैग से ड्रेस बना सबको हैरान कर दिया था।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts