Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: मिनी स्कर्ट पहन तेजस्वी प्रकाश ने दिखाए हॉट मूव्स, अदाओं से लूटा फैंस का दिल

Tejasswi Prakash Video: टीवी की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। यही वजह कि अदाकारा को हर दिन कैमरे में कैप्चर किया जाता है। कभी उन्हें बॉयफ्रेंड संग स्पॉट किया जाता है, तो कभी उनको ‘नागिन 6’ के सेट के बाहर देखा जाता […]

Tejasswi Prakash Video: टीवी की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। यही वजह कि अदाकारा को हर दिन कैमरे में कैप्चर किया जाता है। कभी उन्हें बॉयफ्रेंड संग स्पॉट किया जाता है, तो कभी उनको ‘नागिन 6’ के सेट के बाहर देखा जाता है। अब हाल ही में तेजस्वी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं। आप देख सकते हैं कि अदाकारा एक हॉलीवुड सॉन्ग पर नाचती दिखाई दे रही हैं।

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुपमा के बाद काव्या से भी रिश्ते खत्म करेगा वनराज, क्या हनीमून पर जा पाएगा अनुज?

 

 

बता दें कि तेजस्वी के इस वीडियो को देख लोग बहुत खुश हो रहे हैं। इसके अलावा इस डांस वीडियो में तेजस्वी क्रॉप टॉप और शॉर्ट डेनिम स्कर्ट में नजर आ रही हैं। वैसे तो तेजस्वी का आपको हमेशा स्माइलिंग फेस ही नजर आता होगा। मगर इस वीडियो में उनकी किलर स्माईल आपका भी दिल जीत लेगी। तेजस्वी के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यहां आप देख सकते हैं कि तेजा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए काफी लाइट मेकअप किया है।

 

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

अब तेजस्वी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, करण कुंद्रा और तेजस्वी का प्यार बिग बॉस में ही परवान चढ़ चुका था। मगर शो के खत्म होने के बाद दोनों के रिश्ते को और भी मजबूती मिली। वहीं अब हाल ही में इस कपल के रिलेशन को 6 महीने पूरे हो गए हैं। इसी बीच दोनों की शादी की खबरें और सगाई की न्यूज ने बहुत जोर पकड़ा, लेकिन उन पर अभी तक कोई ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई गई। देखा जाए तो दोनों के घर वाले भी इनके रिश्ते से खुश हैं और दोनों की शादी में कोई बाधा नहीं है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.