--- विज्ञापन ---

Video: श्वेता तिवारी ने बबली लुक में किया डांस, देख फैंस ने कहा-माइंड ब्लोइंग

- Advertisement -

मुंबई। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) किसी यंग गर्ल के मुकाबले कम नहीं हैं। आज भी वो अच्छी-अच्छी अदाकाराओं को मात देती हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी इतना अच्छा डांस करती हैं कि फैंस के दिलों की धड़कनें रुक जाती हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में श्वेता एक टीनएज लड़की की तरह लग रही हैं। आप खुद देख सकते हैं इस वीडियो में अदाकारा पर्पल कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनें हैं और उस पर बेल्ट लगाए हुए श्वेता एक बार्बी डॉल की तरह लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को बांधे हुए पोनीटेल बनाया हुआ है, जिसमें उनका लुक एक बबली गर्ल जैसा लग रहा हैं। इस वीडियो में श्वेता तिवारी किसी शख्स के साथ हार्डी संधू के गाने ‘कुड़ियां लाहौर दियां’ पर डांस कर रही हैं।

बता दें कि श्वेता तिवारी के इस डांस वीडियो पर हार्डी संधू ने भी कमेंट किया है, उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह’। इसके अलावा फैंस ने खूब रिएक्शंस दिए हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं’। दूसरे ने लिखा, ‘आपका चेहरा बहुत ही अच्छा है’। इस तरह किसी ने श्वेता को ‘ब्यूटीफुल क्वीन’ कहा है, तो किसी की निगाहें उनके हुस्न से हटने का नाम नहीं ले रही हैं। अदाकारा का ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब तक इस पोस्ट को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं

आखिर में बता दें कि श्वेता तिवारी एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो आए दिन खबरों में बनी रहती है। कभी उनकी बोल्ड फोटोज, तो कभी उनका बेबाकी से ट्रोलर्स को जवाब देना, चर्चा का विषय बन जाता है। बरहाल इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, “जब आप इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक न पायें, तो रील तो बनता है”।

- Advertisement -
Exit mobile version