---विज्ञापन---

Video: ऑल व्हाइट में दिखा शहनाज गिल का स्टाइलिश लुक, फैंस बोले-फायर

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ यानि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें आई थीं कि शहनाज गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस आए […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 29, 2022 15:18
Share :

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ यानि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें आई थीं कि शहनाज गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज से इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मचा देती है।

यहाँ पढ़िएबरखा मांगेगी माफी की भीख, फिर शुरू होगा असली षड़यंत्र

भाई संग दिखी शहनाज गिल

दरअसल हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज गिल को व्हाइट ट्यूब, पैंट और कोट पहने देखा जा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को वैनिटी वैन से निकलते हुए देखा जा सकता है। शहनाज के पीछे उनके भाई भी वैनिटी वैन से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया और बालों को कर्ली लुक दिया है। इस वीडियो शहनाज का लुक दिखने बहुत गॉर्जियस लग रहा है।

यहाँ पढ़िएरश्मि देसाई ने हसीन अंदाज में फॉलो किया ट्रेंड, यूजर बोला- ‘अरे जरा संभल…

वरुण शर्मा संग दिए पोज

आगे बता दें कि शहनाज के इस अंदाज को फैंस भी काफी पंसद कर रहे हैं और कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अमेजिंग’। तो दूसरे ने लिखा, ‘आए हाय ब्यूटीफुल नाज’। वहीं तीसरे ने लिखा, ‘फायर’। एक अन्य ने लिखा, ‘कमाल है’। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं शहनाज गिल और उनके भाई के साथ वरुण शर्मा भी पैपराजी को पोज देते दिखाई दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 27, 2022 06:20 PM