---विज्ञापन---

Video: आइकॉनिक सॉन्ग पर रुपाली गांगुली ने किया जबरदस्त डांस, फैंस ने लुटाया प्यार

Telly News In Hindi: छोटे पर्दे का मशहूर शो अनुपमा (Anupamaa) अक्सर ही अपने ट्विस्ट के कारण चर्चा का केंद्र बना रहता है।गौरतलब है कि फैन्स के दिलों पर यह शो राज करता है। शो की अनुपमा अका रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अक्सर ही फैन्स के साथ अपने वीडियो और पिक्चर्स शेयर करती हैं। हाल […]

Telly News In Hindi: छोटे पर्दे का मशहूर शो अनुपमा (Anupamaa) अक्सर ही अपने ट्विस्ट के कारण चर्चा का केंद्र बना रहता है।गौरतलब है कि फैन्स के दिलों पर यह शो राज करता है। शो की अनुपमा अका रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अक्सर ही फैन्स के साथ अपने वीडियो और पिक्चर्स शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना डांस वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल है।

रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।वीडियो में रुपाली गांगुली में फेमस सॉन्ग ‘कजरा मोहब्बत वाला’ पर शानदार डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक आउट फिट पहना हैं। इस ड्रेस में रुपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

और पढ़िए –कपड़े उतार गुलाब के फूलों में लिपटीं उर्फी जावेद, यूजर बोला- ‘काश डिसलाइक का…

आपको बता दें कि रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स शेयर करती हैं। रुपाली के इस डांस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने अपना प्यार लुटाया है। इंटरनेट वर्ल्ड में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Video) जमकर वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िए –‘मौत के वक्त दीपेश भान की आंखों से निकलने लगा था खून और…आसिफ शेख का बड़ा खुलासा

 

गौरतलब है छोटे पर्दे का यह मशहूर शो दर्शकों के दिल में एक खास जगह रखता है। अनुपमा (Anupamaa) लंबे समय से टीवी का नंबर 1 शो बना हुआ है। इस शो ने टीआरपी (Topped TRP List) की लिस्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई हुई है।हाल ही में इस शो ने अपने 2 साल पूरे किए है

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 24, 2022 11:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.