TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: स्विमसूट में रुबीना दिलैक ने दिखाई हॉटनेस, रिवर्स वीडियो देख फैंस के उड़े होश

मुंबई। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और फैमिली के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने गई थीं। रुबीना वहां से रोजाना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहीं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। इस […]

मुंबई। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और फैमिली के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने गई थीं। रुबीना वहां से रोजाना अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहीं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अदाकारा ने मोनोकिनी से लेकर बिकिनी में भी खूब तस्वीरें कैप्चर कराई हैं। कभी वह पति अभिनव शुक्ला के साथ beach volleyball खेलती नजर आईं तो कभी पूल में डिप लगाती दिखीं। जैसा कि आप इस ताजा वीडियो में देख सकते हैं कि रुबीना एक ब्लू कलर का स्विमसूट पहनें हैं और अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस वीडियो को मजेदार ट्विस्ट देने के लिए रिवर्स मोड में साझा किया है। बता दें कि रुबीना का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर यूजर्स भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं। रुबीना दिलैक इस वीडियो में स्विमसूट में पूल से बाहर आती दिख रही हैं। इतना ही नहीं रुबीना पूल से बाहर निकलकर बालों में फूल लगाती हैं और फिर बाथरोब लपेटकर लाउंज चेयर पर बैठकर अपनी अदाएं दिखलाती है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 की विजेता रह चुकी रुबीना दिलैक की शोहरत कई गुना बढ़ गई है। इतना ही नहीं अब रुबीना अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'अर्ध' को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर भी सोशल मीडिया पर साझा किया था। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे। देखा जाए तो अब अपने बोल्ड अंदाज को लेकर खबरों मे रहने वाली रुबी फिल्मों और वेब में एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.