Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: हाई स्लिट गाउन में रुबीना दिलैक हुईं परेशान, बार-बार उड़ती ड्रेस संभालती आईं नजर

मुंबई। छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने डिफरेंट लुक्स की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार तो उनकी वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में वायरल हो रही वीडियो में एक्ट्रेस पर्पल कलर […]

मुंबई। छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने डिफरेंट लुक्स की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन इस बार तो उनकी वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हाल ही में वायरल हो रही वीडियो में एक्ट्रेस पर्पल कलर का ऑफ शॉल्डर थाई-हाई स्लिट गाउन पहनें नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेज हवा के कारण उनकी ड्रेस बार-बार उड़ रही है, जिसको कई बार संभालते हुए रुबीना दिलैक ‘ऊप्स मूमेंट’ का शिकार हो रही हैं।

लुक्स की बात करें तो एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ मैचिंग के इयररिंग्स भी कैरी किए हैं। रुबीना ने सिल्वर कलर की हाई हील्स पहनी है। अपने कंप्लीट लुक के लिए रुबीना ने ग्लौसी मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में अदाकारा गजब पोज देती नजर आ रही हैं, जिस पर फैंस धड़ल्ले से लाइक्स भेज रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उन्हें उनकी ड्रेस के कारण ट्रोल भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने उनकी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ड्रेस तो ढंग की पहन लो’। वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करके लिखा, ‘हवा में सब कुछ दिख गया’। ट्रोलर्स के अलावा फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और रुबीना की तारीफें किए जा रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी जल्द दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि इस शो के लिए रुबीना मेकर्स से मोटी रकम फीस के तौर पर लेंगी। देखा जाए तो एक्ट्रेस स्वभाव से ही काफी निडर और बिंदास हैं।

First published on: May 08, 2022 02:12 PM