TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: देसी लुक में पलक तिवारी ने दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस बोले-लाल ड्रेस में सिंडरेला

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के सोशल मीडिया पर चर्चे ही चर्चे हैं। हाल ही में पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उन्हें हार्डी संधू के हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘कुड़िया लाहौर दियां’ पर रील बनाते हुए देखा गया। […]

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के सोशल मीडिया पर चर्चे ही चर्चे हैं। हाल ही में पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उन्हें हार्डी संधू के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'कुड़िया लाहौर दियां' पर रील बनाते हुए देखा गया। इस इंस्टा रील में पलक ने रेड कलर का एंब्रॉयडरी वर्क वाला प्लाजो सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही उनके बाल खुले हुए हैं, जिन्हें वो बार-बार लहरा रही हैं। बता दें कि पलक का ये देसी अवतार देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं। बता दें कि पलक को उनके लुक्स, स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी जाना जाता है। पलक तिवारी की ये शोख अदाएं फैन्स के होश उड़ा रही हैं। इसी चलते लोग उनकी वीडियो जमकर लाइक कर रहे हैं और अब तक इसे 75 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इतना ही नहीं किसी ने कमेंट में लिखा, लाल ड्रेस में सिंडरेला। बता दें कि पलक तिवारी ने ये वीडियो कई लोगों को टैग भी किया है, जिसमें गायक हार्डी संधू भी शामिल है। कुछ समय पहले पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ बिजली-बिजली गाने में डांस किया था। इस गाने का क्रेज इंस्टा रील्स में खूब देखने को मिला। आखिर में बता दें कि इस वीडियो में पलक तिवारी मस्ती करती नजर आ रही हैं और उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस कभी फूलों के साथ खेलती दिख रही हैं, तो कभी कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। पलक ने अपने बालों को तो खुला रखा ही है साथ ही कानों में ईयररिंग्स पहन रखे हैं, जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं। पलक का ये वीडियो इंटरनेट पर छा सा गया है। इसी चलते उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है, तो कोई उनकी क्यूट स्माइल की तारीफ कर रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.