Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पलक तिवारी ने एथनिक आउटफिट में कराया स्टनिंग फोटोशूट, मां श्वेता तिवारी ने यूं किया रिएक्ट

- Advertisement -

Palak Tiwari Photoshoot: पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में एथनिक आउटफिट में स्टनिंग फोटोशूट कराया है। उन्होंने पहली बार किसी जूलरी ब्रांड के लिए साड़ी में पोज किया है। जिसपर उनकी मां श्वेता तिवारी ने रिएक्ट कर अपनी बेटी के लिए खुशी जाहिर की है। पलक के फैन्स ने भी उन्हे ‘सुंदर’ बताया है साथ ही उनकी काफी तारीफ भी की है। वैसे तो पलक पहले से ही जानी-मानी हस्ती रही हैं लेकिन वह हार्डी संधू के साथ अपने सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ से ज्यादा मशहूर हुई हैं। और अब वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं। उनके इस फोटोशूट के बाद अब तो फैन्स उनकी अगली फिल्म का और भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए सलमान के शो का धमाकेदार प्रोमो आउट, खतरों से खेलेंगे खिलाड़ी

जूलरी ब्रैंड के लिए कराया फोटोशूट

पलक ने शनिवार को अपने जूलरी ब्रैंड के फोटोशूट का वीडियो (Palak Tiwari Video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में पलक पिंक और गोल्डन रंग की साड़ी में स्टनिंग लग रही हैं। साड़ी के साथ उन्होंने ट्रेडिशनल गोल्ड और डायमंड की जूलरी पहनी है। उन्होंने अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ इस फोटोशूट के लिए पोज किया है, जिसपर लोगों का तो जैसे दिल ही आ गया है।

श्वेता तिवारी ने यूं किया रिएक्ट

श्वेता तिवारी ने पलक के फोटोशूट वाले पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा,’हे भगवान! मेरी बच्ची’ (ओ माइ गॉड!माइ बेबी)। साथ ही उन्होंने बहुत सारे दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं। और तो और पलक के फोटोशूट को श्वेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया है। स्टोरी पर पलक की प्रशंसा करते हुए श्वेता ने लिखा है,’कितनी सुंदर मेरी बच्ची’। इसके साथ भी उन्होंने बहुत सारे रेड हार्ट लगाए हैं।

यहाँ पढ़िए आमना शरीफ का समंदर में दिखा हसीन अंदाज, तस्वीर देख फैंस घायल

फैन्स ने जमकर किए लाइक्स और कमेंट्स

आपको बता दें कि पलक के शेयर किए गए पोस्ट पर अब तक 98 हजार से भी ज्यादा लाइकस आ चुके हैं। लोग उनके एथनिक आउटफिट में इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा पोस्ट पर फैन्स ने उनकी प्रशंसा करते हुए कमेंट्स भी किए हैं। उनके कुछ फैन्स ने ‘फ्लॉलेस बेबी’, ‘ब्यूटीफुल’ और ‘यू लुक सो प्रिटी’ जैसे कमेन्ट किए हैं तो वहीं कुछ फैन्स ने हार्ट वाले इमोजीस से रिएक्ट कर उनकी प्रशंसा की है। यहां तक कि एक फैन ने उनकी तुलना करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में ‘पू’ का किरदार निभाने वाली करीना कपूर से करते हुए लिखा है ‘पू बनी पार्वती..मजाक से हटकर आप स्टनिंग लग रही हैं’।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss