Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: निक्की तंबोली का दिखा हॉट अवतार, फिटनेस पर फिदा हुए फैंस

Nikki Tamboli Video: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पर्पल लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का अंदाज इतना निराला […]

Nikki Tamboli Video: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पर्पल लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का अंदाज इतना निराला है जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है।

निक्की तंबोली का हॉट वीडियो

वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि वो जिम के बाहर निलकती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने हाथ में पानी की बोतल ले रखी है और उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हैं। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

 

और पढ़िए – ‘केबीसी 14’ के फर्स्ट एपिसोड में आए आमिर खान, इस सवाल के लिए लेना पड़ गया लाइफ लाइन

 

निक्की तंबोली की फिटनेस पर फिदा फैंस

और पढ़िएDisha Vakani B’Day: दिशा वकानी ने थिएटर से की थी करियर की शुरुआत, ऐसे बनी ‘दयाबेन’

 

कमेंट सेक्शन की बात करें तो, कोई उनकी फिटनेस की बात कर रहा है तो कोई उनकी खूबसूरती को देखकर दीवाना हो रहा है। कई यूजर फायर और दिल वाला इमोजी बना रहे हैं। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को महज कुछ ही देर में हजारों लाइक आ गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसा पहली दफा नहीं है जब उनका ये वीडियो लोगों को पसंद आ रहा हो।

इन शोज में आ चुकी हैं नजर 

एक्ट्रेस फैंस को हर लुक में परफेक्ट लगती हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।निक्की तंबोली साउथ की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं साथ ही वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वो बिग-बॉस में भी नजर आ चुकी हैं जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती चली गई।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 17, 2022 03:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.