Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: बारिश में भीगतीं निक्की तंबोली ने दिए कातिलाना पोज, ट्रोलर्स बोले-Nice bag

- Advertisement -

Nikki Tamboli Video: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम भी ठग सुकेश के साथ जुड़ा हुआ सामने आया है, जिसकी वजह से निक्की एक बार फिर चर्चा का केन्द्र बन गई हैं। बीते दिनों खुलासा हुआ कि टीवी एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने जेल में ठग सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की और उनसे कई महंगे तोहफे भी लिए। बताया जा रहा है कि निक्की ने एक फेमस ब्रैंड का बैग लिया है, साथ ही 3.5 लाख रुपये भी लिए है। इन्ही खबरों के बीच निक्की को पैपराजी ने मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया है।

यहाँ पढ़िए सुकेश संग नाम जुड़ने पर चाहत खन्ना का बयान, बोलीं-लोग हकीकत नहीं जानते

ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं निक्की

दरअसल कुछ समय पहले ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है। लेटेस्ट वीडियो में निक्की को ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक हैंडबैग कैरी किया हुआ है। इस वीडियो में निक्की किसी मार्केट में खड़े होकर बारिश में भीगते हुए पैपराजी को पोज दे रही हैं। निक्की तंबोली को वीडियो में कभी अपने बाल झटकाते, तो कभी इठलाते हुए देखा जा रहा है। हालांकि, यूजर्स को उनका ये अंदाज बिल्कुल नहीं भाया।

यहाँ पढ़िए शो में ‘गोपी बहू’ की एंट्री! ये एक्ट्रेस भी देंगी जिया मानेक का साथ

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

आगे बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने निक्की को सुकेश से लिए गए तोहफों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, अरे ये वही बैग तो नहीं है। तो दूसरे ने लिखा, ‘दीदी पुलिस पकड़ लेगी बाहर मत निकलो’। तीसरे ने लिखा, ‘नाइस बैग’। वहीं, अन्य ने लिखा, ‘क्या ये वही बैग है, जो सुकेश ने जेल में मिलने के लिए उसे उपहार में दिया था’ ? फैंस को बताते चलें कि इससे पहले नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़ चुका है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss