--- विज्ञापन ---

Video: करण-तेजस्वी का प्राइवेट मोमेंट वीडियो हुआ लीक, प्यार में डूबे दिखे कपल

- Advertisement -

Karan And Tejasswi Video: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस से रिलेशनशिप में आए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पिछले काफी समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। कपल को आए दिन शूटिंग सेट से बाहर निकलते और साथ टाइम स्पेंट करते हुए स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी का एक बेहद रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो लीक हो गया है। बीती रात तेजरन का एक पार्टी में पहुंचे थे, जहां दोनों का एक निजी मोमेंट कैप्चर हो गया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण और तेजस्वी को लिप लॉक करते हुए देखा जा सकता है। वहीं कोई ये वीडियो रिकॉर्ड कर रहा हैं। ऐसे में तेजस्वी की नजर जब मोबाइल पर पड़ती है, तो वो हैरानी होकर कहती हैं, ‘क्या तुमने ये रिकॉर्ड कर लिया’। इस पर तुरंत करण कहते हैं, ‘प्लीज इसे पोस्ट कर दो, पोस्ट कर दो’। वहीं, तेजस्वी कहती हैं, ‘प्लीज इसे पोस्ट मत करना, रुको प्लीज तुम इसे पोस्ट नहीं कर सकती हो’।

आगे बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो वैनेसा वालिया की बर्थडे पार्टी का है। वैनेसा वालिया एक प्रोड्यूसर और बंटी वालिया की पत्नी हैं। वैनेसा वालिया ने अपने सोशल मीडिया पर बर्थडे इवेंट के फोटोज शेयर किए हैं। इस पार्टी में करण-तेजस्वी के अलावा मौनी रॉय सहित कई टीवी सितारे पहुंचे थे। बरहाल ये पहली बार नहीं है, जब करण और तेजस्वी का कोई इंटीमेट वीडियो सामने आया है। इससे पहले भी उनके इस तरह की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version