---विज्ञापन---

Video: एस्केलेटर पर रोमांटिक हुए करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, किया लिपलॉक

Tejran Romantic Video: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पिछले काफी समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एकसाथ टाइम स्पेंट करते हुए स्पॉट किया जाता है। इसके साथ ही करण और तेजस्वी को शूटिंग सेट के बाहर भी देखा जाता […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 29, 2022 15:29
Share :

Tejran Romantic Video: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पिछले काफी समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार एकसाथ टाइम स्पेंट करते हुए स्पॉट किया जाता है। इसके साथ ही करण और तेजस्वी को शूटिंग सेट के बाहर भी देखा जाता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेजरन को कोजी होते हुए देखा जा सकता है।

यहाँ पढ़िएपिता बनने के बाद धीरज धूपर ने जताई खुशी, बोले-बच्चे को गोद..

तेजरन ने एस्केलेटर पर किया लिपलॉक

दरअसल कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो धड़ल्ले से हो वायरल हो रहा है। करण और तेजस्वी ने किसी इवेंट में शिरकत की थी, जिसके बाद उन्हें एक-दूजे संग इश्क फरमाते हुए कैप्चर किया गया। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं करण और तेजस्वी का प्यार एस्केलेटर पर परवान चढ़ रहा है और दोनों लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। अब लुक्स की बात करें तो ऑरेंज कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। वहीं, करण ने ब्राउन एंड ब्लैक का कॉम्बिनेशन अटायर कैरी किया है, जिसमें वो डैशिंग लग रहे हैं।

यहाँ पढ़िए ‘गोल्डन गर्ल्स’ को शो पर लाने के लिए एक्साइटेड दिखे कपिल शर्मा, किया ये पोस्ट

फैंस कर रहे हैं तेजरन की शादी का इंतजार

आगे बता दें कि तेजरन का ये वीडियो फैंस को काफी क्यूट लग रहा है और वो दोनों के लिए काफी खुश लग रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘इवल आई तेजरन के लिए..गणपति बप्पा दोनो को हमेशा साथ और खुश रखना..नकारात्मकता से दूर रखें और हर बुरी नजर से बचाए #तेजरण’। तो दूसरे ने लिखा, ‘हम भी उनकी शादी के लिए तैयार हैं..तारीख बता दे ये लोग बस’। इन कमेंट से साफ जाहिर है कि फैंस को भी तेजरन की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 28, 2022 12:30 PM