--- विज्ञापन ---

Video: तेजस्वी प्रकाश के सिर पर चोट देख बेचैन हुए करण कुंद्रा, फिर इस तरह की देखभाल

- Advertisement -

Tejasswi Prakash Injured: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों को साथ में कई बार टाइम स्पेंट करते हुए देखा जाता है। तेजस्वी और करण अक्सर ही कपल गोल्स सेट करते हुए भी नजर आते हैं। ‘बिग बॉस 15’ के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और इसके बाद से ही दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। साथ ही अपनी लव केमिस्ट्री से सभी को दीवाना बना रहे हैं।

 

और पढ़िएअक्षय कुमार को अनुपमा ने बांधी राखी, एक्टर ने रुपाली गांगुली को लगाया गले

 

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजस्वी और करण का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें तेजस्वी के सिर पर चोट लगी दिखाई दे रही है। बता दें कि ये वीडियो क्लिप तेजस्वी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है। दरअसल शूटिंग के दौरान अभिनेत्री के सिर पर चोट लग गई। करण कुंद्रा उनके सिर पर बर्फ लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

जैसा कि आप देख सकते हैं चोट लगने से तेजस्वी के सिर पर सूजन आ गई है। जहां करण उन्हें बर्फ लगा रहे हैं। तेजस्वी इसी दौरान वीडियो बनाती भी दिख रही हैं।

आगे बता दें कि जब तेजा कैमरा को करण की ओर घुमा देती हैं, तो वो कहते हैं, ‘पूरी कार्टून है ये सच्ची’। आगे उन्होंने कहा, ‘सर तुड़वा के आई है ये लड़की’। तब तेजस्वी हंसते हुए कहती हैं, ‘हां मैं सर तुड़वा के आई हूं शूटिंग करते टाइम’। इसी बात पर दोनों हंसने लगते हैं और फिर करण, तेजस्वी की तुलना टॉम और जेरी के टॉम से करते हैं।

 

और पढ़िए – MMS वीडियो लीक पर ‘लॉक-अप’ फेम अंजलि अरोड़ा का छलका दर्द, रोते हुए कही ये बात

 

बताते चलें वीडियो में तेजस्वी को हंसते हुए देख फैंस उन्हें कमेंट में पागल कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘इतना ज्यादा सिर फोड़ लिया और ऊपर से हंस रही है कार्टून’। दूसरे ने लिखा,’क्या पागल लड़की है, कितना जोर से सिर फोड़ लिया’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘क्या पागल लड़की है अपना ख्याल नहीं रखती है..कितना लगा है और ऊपर से हंस रही है’।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version