Video: तेजस्वी प्रकाश संग करण कुंद्रा ने ब्लैक ऑउटफिट में की ट्वीनिंग, लेकिन कौए की वजह से एक्ट्रेस हुईं परेशान-जानें कैसे?

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चे होते रहते हैं। जहां एक ओर तेजस्वी ने ‘नागिन 6’ के जरिए लोगों का दिल जीता है। वहीं करण कुंद्रा ने भी ओटीटी शो लॉक-अप में अपनी जेलर की भूमिका के जरिए एक अलग इमेज बनाई है। अपने काम से इतर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा रिलेशनशिप को लेकर हर दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। जहां कई बार करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश से मिलने के लिए ‘नागिन 6’ के सेट पर पहुंच जाते हैं तो वहीं कभी-कभी तेजस्वी प्रकाश भी बॉयफ्रेंड से मिलने उनके ओटीटी शो में चली जाती हैं। लेकिन इसी बीच अब हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों फोटोग्राफर्स से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि तभी तेजस्वी प्रकाश के ऊपर कुछ गिरने लगा, जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी घबरा गईं।

 

दरअसल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ये स्पॉटेड वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में फोटोग्राफर्स लगातार तेजस्वी प्रकाश को भाभी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन तभी तेजस्वी प्रकाश के ऊपर कुछ गिरने लगता है और इस वजह से एक्ट्रेस घबराते हुए बोलती हैं कि, “ऊपर से कुछ गिर रहा है।” उनके जवाब में वहां मौजूद फोटोग्राफर ने कहा, “भाभी के ऊपर कुछ गिर गया, असल में कौआ था वहां।”

 

पैपराजी की ये बात सुनने के बाद तेजस्वी प्रकाश काफी हैरान रह जाती हैं और पूछती हैं, “सच में?” इस दौरान एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस देखने लायक रहे। वहीं करण कुंद्रा ने बताया कि वहां बंदर था। सबकी बातों को सुनने के बाद तेजस्वी प्रकाश अपने बालों को चेक करने लगती हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई थी। जब ये दोनों ‘बिग बॉस 15’ में साथ नजर आए थे। तभी इनके बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई, लेकिन फिर समय के साथ-साथ कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई इसका पता ही नहीं चल पाया। फैंस को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आई थी कि उन्हें तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को तेजरन नाम दे दिया और इसी नाम से आज भी फैंस इन दोंनो को बुलाते हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version