--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: कपिल शर्मा ने गुरू रंधावा को कही ऐसी बात, कि यूं शरमा गए सिंगर

- Advertisement -

मुंबई। टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग वीकेंड एपिसोड में म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे आ रहे हैं। उससे पहले इस शो के एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सिंगर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के साथ गुरू रंधावा (Guru Randhawa) स्टेज पर एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। तभी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सिंगर गुरु रंधावा की टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं कि ‘मुझे ये देखकर बड़ी खुशी हुई कि आप लड़कों के साथ भी आते हैं, क्योंकि मुझे तो लगा था कि नोरा के बिना आप घर से बाहर ही नहीं निकलते’। ये सुनकर गुरू शरमाने लगते हैं और बाकी सभी ठहाके लगाने लगते हैं।

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

और पढ़िए पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने किया ऐलान

 

दरअसल, गुरू रंधावा और नोरा फतेही की जोड़ी ने कई म्यूजिक एल्बम शूट किए हैं। दोनों के वीडियो फैंस को बेहद पसंद आते हैं। प्रोमो में दिख रहा है कि कपिल शर्मा गुरू से पूछते हैं कि आपके म्यूजिक वीडियो में जो फीमेल डांसर हैं, वो आपसे अट्रैक्ट होती हैं या फिर आपको उन्हें डांस करते देख एनर्जी मिलती है। तो गुरू भी कम नहीं पड़ते है और कपिल शर्मा के इस सवाल पर मजेदार जवाब देते हुए गुरू कहते हैं कि ‘हमारा भी मन करता है कि हम भी खुलकर नाचे, लड़कों को देख कर आखिर कब तक नाचोगे आप?’। इस पर भी सब जोर से हंसने लगते हैं।

आगे फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा, दिव्या खोसला की तारीफ करते हुए पूछते हैं कि ‘बाई रोड आई हैं या तैर कर आई हैं आप’ तो दिव्या भी एक्शन कर जवाब दे देती हैं। इसके बाद यो यो हनी सिंह से कहते हैं कि आपने लुंगी डांस को इतना फेमस कर दिया कि जिसके पास लुंगी नहीं वो अपनी बीवीयों की साड़ी पहन-पहन कर नाचते हैं। आखिर में बता दें कि ये तीन सितारे इस बार कपिल के शो में अपने नए गाने ‘डिजाइनर’ को प्रमोट करने आए हैं। जहां सभी ने मिलकर कपिल और उनकी स्टार कास्ट के साथ खूब मस्ती-मजाक किया है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss