---विज्ञापन---

Video: कपिल शर्मा ने फैशन शो में दिखाया जलवा, ट्रोलर्स ने लगाई दी क्लास

Kapil Sharma Video: टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बीते दिन अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की झलक फैंस को दिखाई थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने ‘द कपिल शर्मा’ शो की एक बार फिर से वापसी की घोषणा भी की थी, जिसको लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। […]

Kapil Sharma Video: टेलीविजन इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बीते दिन अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की झलक फैंस को दिखाई थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने ‘द कपिल शर्मा’ शो की एक बार फिर से वापसी की घोषणा भी की थी, जिसको लिए दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। बीती रात कपिल अपने इस कूल ट्रांसफॉर्मेशन के साथ एक फैशन शो की शान बढ़ाई थी।

अभी पढ़ेंसीक्वेंस ड्रेस में निक्की तंबोली ने गिराई बिजलियां, लट्टू हुए फैंस

कपिल ने की रैंप वॉक

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से दो वीडियो शेयर किए हैं। पहली वीडियो में कपिल, अनु रंजन के फैशन शो ‘बेटी’ में रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। देखा जाए तो कपिल ने अपने मजाकिया अंदाज में रैंप वॉक किया था। इस दौरान कॉमेडियन ने ब्लैक कलर की ओवर साइज बूमर जैकेट और फंकी पैंट पहनी हुई है। कपिल का ये लुक सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल रास नहीं आया और उन्होंने कॉमेडियन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अभी पढ़ेंरुपाली गांगुली के बेटे ने खोली ‘अनुपमा’ की पोल, एक्ट्रेस के उड़े होश

रणवीर सिंह और करण जौहर से हुई कपिल की तुलना

आगे बता दें कि यूजर्स कमेंट में कपिल की तुलना रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ करने लगे। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘रणवीर सिंह से प्रेरित’। तो दूसरे ने लिखा, ‘ये भी करण जौहर जैसी हरकत कर रहा है’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘बैंड मास्टर कप्पू शर्मा’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लेकिन कपिल गिन्नी का ट्राउजर क्यूं पहनकर आ गए आप’। बरहाल कपिल का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आया और उन्होंने उनकी तारीफ भी की।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 22, 2022 03:02 PM