TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: कार्तिक आर्यन से पूछा कपिल ने शादी का प्लान, एक्टर ने यूं दिया मजेदार जवाब

मुंबई। बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी सिलसिले में फिल्म की स्टार कास्ट कपिल के शो में पहुंची। जहां सभी ने खूब मस्ती मजाक किया और हंसी के ठहाके लगाए। हाल ही में इस शो का एक लेटेस्ट प्रोमो […]

मुंबई। बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आजकल अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी सिलसिले में फिल्म की स्टार कास्ट कपिल के शो में पहुंची। जहां सभी ने खूब मस्ती मजाक किया और हंसी के ठहाके लगाए। हाल ही में इस शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ का लेटेस्ट प्रोमो बड़ा ही मजेदार है। शो पर कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से उनकी शादी के बारे में पूछा, तो कार्तिक ने भी मजेदार जवाब देकर शो के दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया। कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से उनके फुटबॉल मैच के बारे में पूछा, जहां वो अपने फ्रेंड्स अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर के साथ खेलते नजर आएंगे। https://www.instagram.com/tv/CdaO9XbqntR/?utm_source=ig_web_copy_link बता दें कि कपिल ने अपने ही अंदाज में पूछा कि ‘हमने सुना है कि आप अभिषेक बच्चन और रणबीर कपूर के साथ दुबई फुटबॉल खेलने जा रहे हैं, वे शादीशुदा हैं, क्या आपको नहीं लगता कि आपको भी सेटल होना चाहिए या आप को लगता है कि शादी से पहले जितना खेलना हो खेल लो। इसके बाद थोड़ा पॉज देकर कपिल कहते हैं ‘फुटबॉल’। इस बात पर कार्तिक भी उसी अंदाज में जवाब देते हुए कहते हैं कि खेलना तो चाहता हूं..थोड़ा पॉज देकर ‘फुटबॉल’। ये सुनते ही कियारा आडवाणी समेत सभी जोर से हंसने लगते हैं। आगे कपिल, राजपाल से बात करते हैं और कहते हैं कि पहले पार्ट से लेकर दूसरे तक में सब बदल गए। डायरेक्टर, स्टार कास्ट और बाकी सब, लेकिन आप इस फिल्म में हैं। तो इसकी वजह क्या है। क्या आपके आउटफिट अभी तक आप पर फिट आ रहे हैं इसलिए? कपिल की इस बात को सुनकर सभी हंसते हैं, राजपाल भी। तभी राजपाल अपना एक किस्सा बताते हए कहते हैं कि जब वो कनाडा में शॉपिंग करने गए थे तो उन्हें वहां अपनी साइज के कपड़े नहीं मिल रहे थे। उन्होंने कहा, 'वहां के लोगों का नॉर्मल साइज 6 फीट होता है तो मैं वहां पूरे मॉल में घूम लिया, लेकिन मेरी साइज के कपड़े नहीं मिले। फिर मैंने अपनी पत्नी को इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि आप गलत डिपार्टमेंट में चेक कर रहे थे। आपको तो किड्स सेक्शन में जाना चाहिए था'। इस बात पर सभी खूब जोरों से हंसने लगे। आखिर में बता दें कि फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.