--- विज्ञापन ---

Video: ‘कुछ कुछ होता है’ के इस डायलॉग को हिना खान-शहीर शेख ने किया रिक्रिएट

- Advertisement -

Hina Khan And Shaheer Sheikh Video: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक दिन पहले एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया था, जहां से वो दिल्ली जा रही थीं। इसी दौरान एक्ट्रेस ने फ्लाइट में बैठकर एक फोटो शेयर की थी, जो उनके बेस्ट फ्रेंड एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ ली गई थी। बता दें कि हिना और शहीर शेख आपस में एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। इसी कड़ी में अब एक बार फिर दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

दरअसल ये वीडियो हिना ने अपने इंस्टा हैंडल से साझा किया है, जिसमें हिना और शहीर को फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के राहुल और अंजलि का रोल अदा करते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं दोनों को ‘कुछ-कुछ होता है’ से काजोल और शाहरुख के डायलॉग को रिक्रिएट करते हुए भी देखा जा रहा है। हिना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बस दोस्तों की बात है…शहीर शेख इतनी जोर से मारने की जरूरत नहीं थी, वो अपने कार्यों को बहुत गंभीरता से लेता है’।

आगे बता दें कि हिना ने कैप्शन के साथ ही अपने और शहीर के लिए पॉपुलर हुए हैशटैग ‘शाहिना’ (#ShaHina) का इस्तेमाल करते हुए ये भी बताया है कि ऐसे कंटेंट और भी आते रहेंगे। हिना और शहीर का ये वीडियो फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि इस पर सिर्फ 2 घंटों में करीबन डेढ़ लाख लाइक्स की भरमार हो चुकी है। इसके साथ ही यूजर कमेंट में दोनों की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’आप दोनों को साथ देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं’। तो दूसरे ने लिखा,’आप दोनों बहुत क्यूट हो यार’। वहीं, तीसरे ने लिखा,’ये जोड़ी बेस्ट है’।

- Advertisement -
Exit mobile version