--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: शख्स की बात से नाराज होकर एरिका फर्नांडिस ने फेंका जूता, वीडियो वायरल

एरिका फर्नांडिस ने शख्स की बात से नाराज होकर उन्हें जूता चलाकर मारा है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

- Advertisement -

Erica Fernandes Video: टेलीविजन सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। इसी कड़ी में एरिका का एक वीडियो (Erica Fernandes Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक शख्स की बातों से खफा होकर उन्हें जूता चलाकर मारती नजर आ रही हैं।

शख्स पर जूता फेंकती नजर आईं एरिका फर्नांडिस

इस वीडियो को खुद एरिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। क्लिप में एरिका, बेंच पर बैठ जूते के लैशेस बांधती नजर आ रही हैं। तभी उनके बगल में बैठा शख्स उनसे पूछता है,’आज खाने में क्या है?’ इसपर एरिका कहती हैं,’जहर है।’ ये सुनते ही शख्स बोल पड़ता है,’तुम खाकर सो जाना…मुझे आने में देर हो जाएगी।’ शख्स का जवाब सुन एरिका तिलमिला उठती हैं और उन्हें जूता चलाकर मारती नजर आती हैं।

इंटरनेट पर छाया फनी वीडियो

दरअसल, एक्ट्रेस के जरिए साझा किया गया ये वीडियो एक फनी रील है, जिसे उन्होंने एक बच्चे के साथ बनाया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और कुछ ही देर में इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’बहुत बढ़िया और शानदार एक्सप्रेशन्स।’ दूसरे ने लिखा,’लव यू गर्ल।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी एरिका को क्यूट, प्रीटी बताते हुए लव और हंसने वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं।

इन सीरियल्स से मिली पहचान

बता दें कि एरिका फर्नांडिस ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सीरियल से छोटे पर्दे पर एंट्री ली थी। वह इसके तीन सीजन में नजर आ चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस को ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा के किरदार में देखा जा चुका है।

- Advertisement -
Exit mobile version