Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: दीपिका कक्कड़ ने ननद की मेहंदी में लगाए ठुमके, शोएब इब्राहिम ने भी दिया पूरा साथ

दीपिका कक्कड़ ने ननद सबा की मेहंदी में जमकर ठुमके लगाए हैं। साथ ही इसमें उनके पति शोएब इब्राहिम ने भी पूरा साथ दिया है।

- Advertisement -

Video: टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के घर पर खुशियों का माहौल है। एक्टर की बहन सबा, 6 नवंबर 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसी को लेकर सबा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स जारी हैं। इसी कड़ी में उनकी मेहंदी सेरेमनी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी भाभी और एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) महफिल जमाती नजर आ रही हैं, और इस दौरान उनके पति शोएब इब्राहिम भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं।

ननद की मेहंदी में जमकर थिरकीं Dipika Kakar

वायरल वीडियो में होने वाली दुल्हन सबा, लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फूलों से बनी जूलरी से अपने लुक को एक्सेसराइज किया है। वीडियो में सबा के चेहरे की स्माइल इस बात का सुबूत दे रही है कि वो अपनी शादी से बेहद खुश हैं। वहीं क्लिप में भाभी दीपिका, ब्लू और सिल्वर कलर के सूट में नजर आ रही हैं। साथ ही शोएब बहन की हल्दी में ऑल व्हाइट अटायर में बेहद डैपर लगे हैं।

वीडियो पर आए लाखों व्यूज 

क्लिप में शोएब अपनी बहन और पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ स्टेज पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान फैमिली की बॉन्डिंग और मस्ती देखते ही बन रही है। इस क्लिप को खुद शोएब ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसे कुछ ही देर में 3 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस और सितारे भी सबा को उनकी आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं।

कौन हैं सबा इब्राहिम?

बता दें कि शोएब इब्राहिम की बहन सबा की हल्दी 4 नवंबर को हुई थी। वहीं 5 नवंबर को मेहंदी और संगीत का समारोह है। वहीं, सबा 6 नवंबर को दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये भी बताते चलें कि सबा एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। सबा, फैशन और ट्रैवल से जुड़े पोस्ट्स को यूट्यूब चैनल पर साझा कर फैंस को फैशनेट करती हैं और जमकर तारीफें बटोरती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts