--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: इंडियन आइडल पर कंट्रोवर्सी, सिलेक्शन पर उठे सवाल, कंटेस्टेंट ने रोते हुए बताई सच्चाई

इंडियन आइडल के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं और अब ये शो चर्चाओं में आ गया है। एक कंटेस्टेंट ने शो की सच्चाई को जनता से रूबरू करवाया है।

- Advertisement -

Video: सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) टीवी का पॉपुलर शो है। जब इस शो की शुरुआत हुई थी तक शो का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोलता ता। इस शो के जरिए कई लोगों को उनकी पहचान और फिल्मों में गाना गाने का मौका मिला। लेकिन बाद में रियलिटी शोज की सच्चाई सामने आने लगी जिससे इन शोज का पर्दा लोगों पर से उठने लगा। वहीं अब इंडियन आइडल को लेकर कंट्रोवर्सी हो रही है जिसने सभी को हैरान कर दिया।

यहाँ पढ़िए Jhalak Dikhla Jaa 10: नोरी फतेही का डांस देख माधुरी दीक्षित भी हुईं फिदा, मारी सीटी

इंडियन आइडल के बॉयकॉट की मांग 

इंडियन आइडल (Indian Idol) के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी हैं और अब ये शो चर्चाओं में आ गया है। दरअसल, एक कंटेस्टेंट ने शो की सच्चाई को जनता से रूबरू करवाया है जिनका नाम रीतो रीबा है। रीतो रीबा अरुणाचल प्रदेश से है और उन्होंने शो ने अपना ऑडिशन दिया। रीता रीबा ने अपना खुद का कंपोज किया हुआ गाना गाया जिसके बाद उनकी चर्चा हर तरफ होने लगी लेकिन फिर भी उनको सीट पर बैठे जज ने रिजेक्ट कर दिया।

जजों ने किया रिजेक्ट

इंडियन आइडल (Indian Idol) की कुर्सी पर बैठे जज ने नेहा कक्कड़ Neha Kakkar, विशाल ददलानी Vishal Dadlani और हिमेश रेशमिया Himesh Reshammiya ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया। लेकिन कहते हैं ना आवाज में बहुत ताकत होती है। लोगों को जज का फैसला पसंद नहीं आया है यूजर्स ने शो के बॉकॉट की मांग उठा दी। सोशल मीडिया पर फैंस और यूजर्स इस शो को बंद करने की बात तक कह रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Munmun Dutta Birthday : ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता की ऐसे हुई टीवी में एंट्री, कॉन्ट्रोवर्सी से है गहरा नाता

नागालैंड के मंत्री ने किया स्पोर्ट

इंडियन आइडल (Indian Idol) के विरोध की गूंज अब नागालैंड तक पहुंच गई है। नागालैंड के मंत्री तेमजन इमना (Temjen Imna) ने रीतो रीबा का स्पोर्ट किया और ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘क्या आपने सुना? नॉर्थ ईस्ट के लोगों का ऐसा टैलेंट देखकर मैं हैरान हूं। एक बार फिर अरुणाचल प्रदेश की मिट्टी से पैदा हुए बेटे ने नॉर्थ ईस्ट के जोश को और बढ़ा दिया। और उस जोश को नेशनल प्लेटफॉर्म पर अपनी खूबसूरत आवाज के रूप में दिखाया। इसे और शक्ति मिले।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version