--- विज्ञापन ---

Latest Posts

VIDEO: बेटी का 8 मंथ बर्थडे मनाती नजर आईं चारु असोपा, पति राजीव सेन को नहीं किया शामिल

- Advertisement -

Charu Asopa Daughter’s Birthday: टेलिविजन एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ आए दिन अनबन को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी वजह से वो सुर्खियों में भी छाई हुई हैं। आपको बता दें कि शादी के कुछ महीने बाद से ही कपल के बीच दरार आनी शुरू हो गई थी। लेकिन, एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद दोनों फिर साथ आ गए थे। हालांकि अब इन दोनों ने एक बार फिर से अलग होने का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद चारु अपने पति राजीव सेन का घर छोड़कर भाई के घर में शिफ्ट हो गई हैं। ऐसे में आपको बता दें कि हाल ही में चारू ने अपनी 8 महीनें की बेटी का जन्मदिन मनाया है। उन्होंने इस खास दिन को अपने पिता, भाई और भाभी के साथ मनाया।

बेटी जियाना के 8 महीनें के बर्थडे सेलिब्रेशन पर चारु ने एक वीडियो अपने YouTube अकाउंट पर एक व्लॉग के रूप में शेयर किया है। लेकिन, बेटी के इस खास दिन पर राजीव सेन शामिल नहीं हो पाए। व्लॉग की शुरुआत चारु के अपने भाई चेतन और भाभी मोनिका के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए की। वो अपने परिवार के साथ चाय पीती हैं और इसके बाद चारू अपनी बेटी जियाना के साथ घूमने जाती हैं।

 

और पढ़िए नए नट्टू काका के आते ही घनश्याम नायक के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, खोले कई राज

 

इसी दौरान चारु बताती हैं कि कैसे वो एक इवेंट के चलते सीकर आई थीं, लेकिन फिर उन्होंने कुछ समय के लिए अपने भाई के घर भीलवाड़ा में रहने का फैसला किया था। इसके बाद चारु के भाई बताते हैं कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखना ही पसंद करती हैं। अपने भाई की बात सुनते ही चारु को उन दिनों की याद आ जाती है जब वो ‘मेरे अंगने में’ और ‘टशन-ए-इश्क’ में एक साथ काम कर रही थीं, जिसकी वजह से वो खुद के लिए बेहद कम समय निकाल पाती थीं।

 

और पढ़िएसाड़ी में मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज, फैंस के उड़े होश

 

चारु कहती हैं कि, ‘मैं दो शो एक साथ कर रही थी। सुबह मैं ‘मेरे अंगने में’ के लिए शूट करती थी और रात में ‘टशन-ए-इश्क’। जब मैं एक सेट से दूसरे सेट के लिए ट्रैवल करती थी, तभी सोया करती थी। ‘देवों के देवः महादेव’ के लिए मैंने 36 घंटे तक लगातार शूटिंग की थी। ये मेरे स्ट्रगल के दिन थे।’

चारु ने आगे बात करते हुए कहा कि, ‘ये जिंदगी के अलग-अलग चरण हैं और मुझे लगता है कि मैंने इन चरणों को बेहद खूबसूरती के साथ जिया। इस तरह की चीजें होनी चाहिए, हमें अपने जीवन के सभी पलों का आनंद लेना चाहिए।’ बता दें कि चारु असोपा ने हाल ही में ये खुलासा किया था कि उन्होंने पति राजीव सेन को 7 जून को तलाक का नोटिस भेज दिया था, जिसमें उन्होंने पारस्परिक रूप से अलग होने की मांग की है। वो बात अलग है कि राजीव ने इसके जवाब में उन्हें एक और नोटिस भी भेजते हुए अपनी पहली शादी को छिपाने का आरोप लगा दिया।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss