--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: दाढ़ी-मूंछ के मजाक पर बुरी फंसी भारती सिंह, अमृतसर में हो सकती है FIR दर्ज

- Advertisement -

मुंबई। टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) जहां भी जाती हैं, वहां लोगों को हंसाना शुरू कर देती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार भी किया। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भारती को दाढ़ी और मूंछ का मजाक उड़ाते हुए देखा गया। हालांकि दाढ़ी मूंछ को लेकर दिए अपने बयान के लिए कॉमेडियन भारती सिंह ने माफी मांगी है। सोमवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो जारी किया और कहा कि ‘वो सिर्फ कॉमेडी कर रही थीं। भारती ने कहा कि मैं लोगों को खुश करने के लिए कॉमेडी करती हूं, न कि किसी का दिल दुखाने के लिए..उन्होंने कहा कि मेरी किसी बात से अगर किसी का दिल दुखा है, तो मुझे अपनी बहन समझकर माफ कर देना’।

दरअसल, कुछ महीनों पहले भारती सिंह ने दाढ़ी-मूंछों पर कॉमेडी की थी, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन शो में गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं। जैस्मिन से मस्ती मजाक में भारती ने कहा, ‘दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए, दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है, मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है, वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं’।

इस पर माफी मांगते हुए भारती सिंह आगे कहती हैं कि ‘मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में कुछ नहीं कहा है कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है, मैंने किसी पंजाबी के लिए नहीं कहा है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है, मैं जनरल बोल रही थी, अपनी दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी, दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है, लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं..मैं खुद पंजाबी हूं, मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं, मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं’।

अब भारती के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) ने भी भारती सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की बात कही है। मामला बढ़ता देख भारती सिंह ने अपनी ओर से पूरी तस्वीर साफ करते हुए बयान जारी किया है और अपनी सफाई पेश करते हुए माफी मांगी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss