TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: डिलीवरी के 13 दिन बाद ही भारती सिंह को चाहिए दूसरा बच्चा, बोलीं-दिल करता है एक और हो जाए

मुंबई। टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में पहले बच्चे को जन्म दिया है, जो एक बेटा है। बता दें कि भारती ने 3 अप्रैल 2022 को ही अपने बेबी बॉय को जन्म दिया है, जिसे प्यार से वो गोला बुलाती हैं। बता दें कि डिलीवरी के बाद भारती और […]

मुंबई। टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने हाल ही में पहले बच्चे को जन्म दिया है, जो एक बेटा है। बता दें कि भारती ने 3 अप्रैल 2022 को ही अपने बेबी बॉय को जन्म दिया है, जिसे प्यार से वो गोला बुलाती हैं। बता दें कि डिलीवरी के बाद भारती और उनका बेटा दोनों ही स्वस्थ हैं। इसी चलते अब भारती अपने काम पर भी वापस जाने लगी हैं। हाल ही में भारती रियलिटी शो 'हुनरबाज' के सेट पर दिखीं। बता दें कि भारती के पहले बेटे को पैदा हुए अभी 15 दिन भी नहीं बीते हैं कि वो दूसरा बच्चा चाहती हैं। ये ख्वाहिश खुद भारती सिंह ने जाहिर की है। https://www.instagram.com/tv/CcYaiTHlKzc/?utm_source=ig_web_copy_link दरअसल सेट के बाहर मीडिया से बातचीत में भारती ने कहा, 'बेटा तो हो गया, लेकिन अब लोग कहते हैं कि गोला की बहन भी आनी चाहिए'। आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं कि भारती आगे कहती हैं, 'मेरा बेटा बहुत अच्छा है, आज मैं थोड़ी भावुक हो गई थी, क्योंकि पहली बार उससे दूर हुई हूं। मैंने उसे कई बार वीडियो कॉल करके देखा तो मेरे आंसू निकल गए'। इसके आगे भारती ने कहा- 'मेरा बेटा अभी छोटा है, इसलिए उसे मालूम नहीं कि कौन मम्मी-पापा हैं। वो दूध पीकर चुपचाप सो जाता है। मैं चाहती हूं कि जल्दी मेरी शूटिंग खत्म हो और मैं अपने बेटे के पास पहुंच जाऊं। मां बनने के बाद जिंदगी पूरी तरह बदल गई है, जी करता है कि एक और हो जाए'। फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस बात पर पैपराजी ने भारती को सुझाव दिया कि, उन्हें दूसरे बच्चे की योजना बनाने से पहले कुछ टाइम इंतजार करना चाहिए। इस बात पर भारती ने मजाकिया अंदाज में बोला कि, "लोग तंग करने लग गए हैं। लड़का होता है, तो बोलते हैं, बहन चाहिए, लड़की होती है तो भाई चाहिए। मतलब हम जोड़ियां बनाने में ही लगे रहें”? आखिर में बता दें कि भारती का एक और वीडियो कुछ समय पहले ही सामने आया था, जिसमें उन्होंने बताया कि 12 दिन के बच्चे को वो काम के लिए अकेला छोड़ कर आई हैं और उसको याद कर भारती बहुत रोई हैं। साथ ही उनका कहना है कि काम तो काम होता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.