--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: भारती सिंह ने खोया अपना बैलेंस, झूला-झूलते हुए गिरी कॉमेडियन

- Advertisement -

Bharti Singh Video: छोटे पर्दे की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) हमेशा ही अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों टीवी स्टार मां बनी हैं, और इन दिनों अपने मदरहुड पीरियड को बखूबी एन्जॉय कर रही हैं। मगर अब भारती अपने काम पर भी वापसी कर चुकी हैं और काम से ब्रेक मिलने वो अपने बच्चे को टाइम देती हैं। अभी हाल ही में भारती सिंह को झूला-झूलते हुए देखा जा रहा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों को फिक्र हो गई कि कहीं भारती को चोट तो नहीं लगी।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि गार्डन में भारती प्रिंटेड सूट पहने एक झूले पर पालती मारकर बैठी हुई झूला-झूल रही हैं। उनके साथ एक दूसरी महिला भी दिखाई दे रही हैं, जो उनको झूला-झुला रही है। इस दौरान भारती का एक-दो बार बैलेंस बिगड़ जाता है और फिर वो धड़ाम करके नीचे गिर जाती हैं। वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा है कि 75 किलो की भारती सिंह पूरे फोर्स के साथ गिरी हैं। इस वीडियो को देख फैंस को भी कॉमेडियन की चिंता होने लगी और वो उनकी सही-सलामत होने की दुआं करने लगे।

 

और पढ़िए – पर्सनल लाइफ पर शिवांगी जोशी ने किया खुलासा, करियर के शुरूआती दौर में….

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि कुछ साल पहले भारती सिंह 90 किलो की हुआ करती थीं। मगर पिछले साल भारती ने हैवी डाइट करने के बाद पूरे 16 किलो वजन कम किया। अब भारती का वजन 75 किलो है। इतने बड़े ट्रांसफॉर्मेशन के लिए भारती की खूब जमकर तारीफ की गई थी। भारती सिंह ऐसे लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं, जो सोचते हैं कि मोटे लोग कभी पतले नहीं हो सकते या उनसे पतला होना नहीं हो पाएगा। जैसे भारती ने वजन घटाया, आप लोग भी घटा सकते हैं। बस प्रोपर डेडीकेशन की जरूरत है।

 

और पढ़िए – दोस्त संग उर्फी जावेद ने कर दी ये हरकत, फैंस के उड़े होश

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss