Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: गणपति पूजा में अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास

- Advertisement -

Ankita Lokhande Video टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव देखी जाती हैं। साथ ही एक्ट्रेस के पोस्ट्स सामने आते ही सुर्खियों में छा जाते हैं। अंकिता को सभी त्योहार बड़े धूमधाम से मनाते देखा जाता है। इसी कड़ी में उन्होंने ‘गणेश चतुर्थी’ के मौके पर गणपति की पूजा की है। हालांकि, एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में उन्हें पूजा के दौरान कुछ ऐसी हरकतें करते देखा गया है, जिसपर गौर फरमाने के बाद यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया है।

यहाँ पढ़िए ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो को इस हसीना ने मारी लात, नाम जान चौंक जाएंगे आप

अंकिता लोखंडे ने की गणपति पूजा

अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Ankita Lokhande Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं, उनके पति विक्की जैन को येलो कलर की धोती पहने पूजा-पाठ करते देखा जा रहा है। वहीं, इस वीडियो में अंकिता का हटके अंदाज फैंस को बिल्कुल नहीं भाया है, और लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है।

हरकते देख बिफरे फैंस

वीडियो में अंकिता लटके-झटके मारती दिखाई दे रही हैं। साथ ही पाठ करते वक्त भी वो हरकतें करती नजर आई हैं। पोस्ट के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा है,’भगवान हमपर कृपा बनाए रखें।’ एक्ट्रेस का यही पोस्ट इस समय खूब वायरल हो रहा है। वहीं, लोग कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रिया देते हुए अंकिता को आड़े हाथों ले रहे हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मतलब पूजा में भी एक्टिंग।’

यहाँ पढ़िए निक्की तंबोली ने बोल्ड अवतार में मांगे कॉम्प्लिमेंट्स, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक्ट्रेस की लगा दी क्लास 

दूसरे यूजर ने रिएक्शन देते हुए लिखा,’सब ड्रामा है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’इन्हें कैमरे से कुछ ज्यादा ही ऑब्सेशन है।’ दूसरी तरफ अंकिता के फैंस उन्हें सुंदर बताते हुए त्योहार की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। बता दें विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी पिछले साल 14 दिसंबर को हुई थी। दोनों ने काफी धूमधाम से यह शादी की थी। कुछ समय पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ की ट्रॉफी जीती। इसके साथ ही 25 लाख रुपये कैश प्राइज भी जीता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss