--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: आखिर क्यों फराह खान ने डाली करण और तेजस्वी को बीच दरार? जानें मामला

- Advertisement -

Farah Khan And Karan Kundrra Video: बिग बॉस से फेम में आए पावर कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता दिनों-दिन परवान चढ़ रहा है। दोनों एक-दूसरे के साथ खूब समय बिता रहे हैं। मगर उनके बीच अब एक तीसरा नाम जुड़ गया है। वो नाम और कोई नहीं बल्कि फराह खान हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन फराह और करण के फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फराह खान कपल के बीच फूट डालने का काम कर रही हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फराह खान और करण कुंद्रा हंसी-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान फराह मजाकियां अंदाज में करण से कहती हैं, ‘तू तेजस्वी को छोड़ दे, मैं हूं ना’। फराह की बात सुनने के बाद करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये वीडियो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट के बाहर का है।

इससे पहले भी करण ने अपने इंस्टा हैंडल से फराह के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में करण, फराह के हाथ को किस करते हुए दिख रहे हैं। फराह करण से पूछती हैं, “तेजा में ऐसा क्या है, जो मुझमें नहीं?”। इस पर करण थोड़ा सोचकर कहते हैं, “कुछ नहीं”। इसके बाद तेजस्वी प्रकाश पीछे से चिल्लाती हैं, “तुम सीरीयस हो?”। ये देख करण तुरंत अपनी बात से पलट कर कहने लगते हैं कि वो शादी की डेट्स डिसाइड कर रहे थे। करण ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कैसी कैसी खतरनाक सिचुएशंस को संभालना पड़ता है एक भले लड़के को”। बता दें कि फैंस भी उनके वीडियोज को खूब पसंद करते हैं और फराह और करण की बॉन्डिंग को भी तारीफ करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss